अजब ग़जब

दूल्हा-दुल्हन ने रिस्पेशन में पहना ट्रैक सूट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर अक्सर ही शादी-ब्याह से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ तस्वीर और वीडियो में दूल्हा दुल्हन मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं तो कुछ में शादी की खास रस्में देखने को मिलती है। जब किसी जोड़े की शादी होती है तो वह अपनी शादी के लिए बहुत ही उत्साहित रहते हैं और शादी में पहनने के लिए खास तरह के कपड़े लिए जाते हैं। दूल्हा-दुल्हन सोचते हैं कि उनकी जोड़ी शादी में सबसे खूबसूरत दिखे और उनकी ड्रेस भी बेहद आकर्षक रहे ताकि हर किसी की नजर उन पर रहे।

इतना ही नहीं बल्कि शादी में क्या पहनना है और क्या नहीं? इसकी तैयारियां भी शादी के महीनों पहले ही शुरू हो जाती है, वहीं दुल्हन तो अपने साजो-श्रृंगार में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आने देती है। लेकिन एक कपल ने अपनी शादी में ऐसे कपड़े पहने जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। न इन्होंने मेकअप किया और न इस कपल ने कोई ख़ास तरीके की शादी की पोशाक पहनी। इसके बावजूद भी कपल को खूब पसंद किया जा रहा है।

tracksuits

दरअसल, इस कपल ने अपने शादी में ट्रैक सूट पहना। ट्रैक सूट पहनने के कारण यह शादी काफी चर्चा में है और इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर कपल की तारीफ भी कर रहे हैं तो कई यूजर्स इनकी चुटकी भी ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elopement Videographer (@wildwoodfilms)


इस शादी से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें यह कपल डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे कपल एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं और एक दूसरे को किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। यह कपल रिसेप्शन के दौरान ट्रैक सूट पहन कर आया था जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए।

tracksuits

बता दें, इस कपल का वीडियो सारा गोनालेज नाम की एक लड़की ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद उनकी तस्वीरें वायरल हो गई। सोशल मीडिया यूजर्स इस कपल की काफी तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि, ज्यादा खर्च ना करने से अच्छा है कि इस तरह की सिंपल शादी की जाए।

tracksuits

एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि, ‘लगता है इस तरह का ट्रैक सूट पहनकर अब रिसेप्शन का ट्रेंड आ गया है।’ एक अन्य ने कमेंट कर कहा कि, ‘हजारों लाखों रुपए खर्च करने से तो अच्छा है कि आप उस तरह की ड्रेस पहने जिसमें आप कंफर्टेबल हो।’ इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट कर इस कपल की सराहना की।

tracksuits

Related Articles

Back to top button