बॉलीवुड

सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज गिल का वीडियो आया सामने, बोलीं- जीना तो पड़ेगा लेकिन…

छोटे पर्दे के जाने-माने अभिनेता और “बिग बॉस 13” के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं। महज 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। अचानक से ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस काफी सदमे में हैं। अभी भी किसी को इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि अब अभिनेता हमारे बीच में नहीं रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक चले जाने से परिवार के साथ साथ करीबी लोगों को काफी झटका लगा है। वहीं शहनाज गिल भी अभिनेता के निधन के बाद बेसुध सी हो गईं। आज भी सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी हुई तस्वीरें और वीडियोस शेयर करते रहते हैं और उनकी यादों को ताजा किए हुए हैं। अभिनेता की खास दोस्त शहनाज गिल भी गहरे सदमे में हैं। इसी बीच शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके माध्यम से शहनाज फैंस को संदेश देती हुई दिख रही हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बिग बॉस में हिट हुई थी। इस शो के दौरान ही यह दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और दोनों ने कुछ गाने के एल्बम भी साथ में किये थे। काफी लंबे समय से दोनों की शादीशुदा होने की भी अफवाह उड़ रही थी। ऐसा बताया जा रहा था कि साल 2021 के अंत में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला विवाह के बंधन में बंधने की योजना कर रहे थे परंतु इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए।

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के इस सदमे से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हैं परंतु अभी भी वह सामान्य जीवन में वापस नहीं आ पाईं। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि वह काफी खुश दिख रही हैं। भले ही वह इस वीडियो में खुश होकर बातें करती हुई नजर आ रही हैं परंतु उसका चेहरा साफ-साफ बता रहा है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से कितनी टूट चुकी हैं।


आपको बता दें कि शहनाज गिल का यह लेटेस्ट वीडियो उनके एक फैन ने साझा किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि “हमें मरना नहीं है जीना है हमें। सिद्धार्थ के बिना हमें जीना तो पड़ेगा। बहुत लाइफ पड़ी है हम कुछ नहीं कर सकते जो भी हुआ वह लिखा था। आगे क्या होगा, हमारी किस्मत है। आप लोग खुश होने की कोशिश करो।” शहनाज गिल की यह बातें सुनकर उनके फैंस काफी भावुक हो रहे हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल का चेहरा काफी उतरा उतरा सा नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनसे कह रहे हैं कि आप अपना ख्याल रखें।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। अभिनेता के निधन के अगले दिन उनका अंतिम संस्कार किया गया था। वहां पर अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी पहुंची थीं। ऐसा बताया जा रहा है कि अंतिम संस्कार की क्रिया तक शहनाज गिल रोती बिलखती अपने प्यारे दोस्त को पुकारती रही थीं। शहनाज की हालत देखकर वहां पर मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गई थीं।

Related Articles

Back to top button