बॉलीवुड

किसी का ‘माँ’ से रहा अफेयर तो किसी का ‘सास’ से, इन 6 सितारों को रील लाइफ पेरेंट्स से हुआ प्यार

प्यार एक ऐसा खूबसूरत एहसास है, जिसमें अगर कोई इंसान किसी को चाहने लगता है तो उसके सिवा कुछ भी नजर नहीं आता है। ऐसा कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है, यह एक अच्छे खासे इंसान को पागल बना सकता है। जब कोई इंसान प्यार में होता है तो उसको सही गलत, छोटा बड़ा कुछ भी दिखाई नहीं देता है। अगर हम मनोरंजन जगत की बात करें तो यहां पर एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद है जिन्होंने अपने अभिनय के बल पर लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

अगर हम इन कलाकारों की असल जिंदगी की बात करें तो इनकी असल जिंदगी से फिल्मी दुनिया का कोई ताल्लुक नहीं होता है। हमें छोटे पर्दे पर ऑनस्क्रीन बहुत सी जोड़ियां दिखती है परंतु ऑनस्क्रीन पर जैसा उनका जीवन दिखता है, असल में वैसा नहीं होता है। यहां पर स्क्रिप्ट और स्टोरी की डिमांड के अनुसार कलाकारों को कास्ट किया जाता है। ऐसे में बहुत से कलाकार हैं, जो एक दूसरे की उम्र के बराबर होते हैं लेकिन उन्हें भाई-बहन, मां-बेटे आदि का किरदार मिलता है।

टीवी-फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्होंने एक साथ काम करते करते एक-दूसरे को दिल दे दिया और इन्होंने शादी रचा ली। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उन कलाकारों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिनको अपने रील लाइफ पेरेंट्स से ही प्यार हो गया था। जी हां, इनमें से कुछ ने अपनी मां के किरदार को डेट किया तो किसी ने अपनी सासू मां से ही शादी कर ली। तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद किए बिना जानते हैं आखिर वह कौन से सेलेब्स हैं जिन्होंने अपनी रील लाइफ मां और सासू मां से ही शादी कर ली।

राम कपूर और ईशा ग्रोवर

एकता कपूर का सीरियल “बड़े अच्छे लगते हैं” एक समय पहले काफी सुर्खियों में बना हुआ था। यह सीरियल उस समय के दौरान टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे था। इस सीरियल में राम कपूर मुख्य किरदार में नजर आए थे। वहीं शो में उन्होंने ईशा ग्रोवर के पिता का रोल प्ले किया था परंतु असल जिंदगी में इन दोनों के अफेयर के चर्चे जोरों शोरों पर थे। इन दोनों के रिलेशन की खबरें मीडिया में खूब फैल गई थीं। वैसे इन दोनों ने अपने इस रिश्ते को पब्लिकली कभी स्वीकार नहीं किया।

सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और “बिग बॉस 13” के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बहुत कम समय में अच्छा खासा नाम कमाया था। उन्हें कलर्स टीवी के “बालिका वधू” से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने इस सीरियल में स्मिता बंसल के साथ सास और दामाद का रोल प्ले किया था परंतु असल जिंदगी में यह एक-दूसरे से मोहब्बत करने लगे थे और दोनों ने ही काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट भी किया परंतु इनका यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया।

अंकित गेरा और मोनिका सिंह

अंकित गेरा ने धारावाहिक “सपने सुहाने लड़कपन” से इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है। वह सीरियल “मन की आवाज प्रतिज्ञा” में भी नजर आए थे। इस सीरियल में वह मोनिका सिंह के बेटे का किरदार निभा रहे थे परंतु असल जिंदगी में इन दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था।

अपर्णा कुमार और हर्षद अरोड़ा

अभिनेत्री अर्पणा कुमार ने टीवी सीरियल “मायावी” में हर्षद अरोड़ा की माँ का किरदार निभाया था लेकिन दोनों की असल जिंदगी में एक-दूसरे को डेट करने की खबरें खूब सुर्खियों में बनी हुई थी।

नीना गुप्ता और आलोक नाथ

टीवी का प्रसिद्ध सीरियल “बुनियाद” में अभिनेत्री नीना गुप्ता ने आलोक नाथ की बहू का रोल प्ले किया था। ससुर-बहू की इस जोड़ी को पर्दे पर लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया परंतु अगर हम इनकी असल जिंदगी की बात करें तो यह रियल लाइफ में एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। दोनों के अफेयर की खबरें काफी लंबे समय तक चर्चा का विषय बनी हुई थी।

सुनील दत्त और नर्गिस

फिल्म “मदर इंडिया” में सुनील दत्त और नरगिस ने मां-बेटे का किरदार निभाया था। यह फिल्म एक समय में सुपर डुपर हिट साबित हुई थी। भले ही इस फिल्म में सुनील दत्त और नरगिस मां-बेटे के किरदार में नजर आए हों परंतु असल जिंदगी में यह एक दूसरे से प्यार करने लगे थे और दोनों विवाह के बंधन में बंध गए थे।

Related Articles

Back to top button