मनोरंजन

चोरी-छिपे बेटी का हाथ थामें पेरिस निकल गई ऐश्वर्या, आराध्या की हाइट ने सबको चौंकाया -Pics

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या रॉय बच्चन काफी लंबे समय के बाद सुर्खियों में आई है। हाल ही में ऐश्वर्या रॉय बच्चन को पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान ऐश्वर्या की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

aishwarya rai bachchan

इन तस्वीरों में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही है और हर कोई उनके लुक की तारीफ का रहा है। कहा जा रहा है कि, ऐश्वर्या रॉय पति और बेटी के साथ पेरिस के लिए निकली है। खबरों की माने तो ऐश्वर्या राय कोरोना वायरस महामारी के बाद ही घर से निकली है और उनकी यह पहली इंटरनेशनल ट्रिप है।

aishwarya rai bachchan

इस दौरान अभिषेक ट्रैक सूट में दिखाई दिए तो वहीं ऐश्वर्या ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत नजर आई। ऐश्वर्या ने साथ में ब्लैक हेंडबैग भी कैरी किया है। इस कपल की बेटी आराध्या ने पिंक स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ था जिसमें वह काफी क्यूट लग रही थी। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन तीनों ने मास्क भी लगाया था।

aishwarya rai bachchan

बता दें, ऐश्वर्या जब भी अपनी बेटी के साथ बाहर जाती है तो वह उनका खास ख्याल रखती है और हर समय उनका हाथ थामे हुए दिखाई देती है। हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ था और वह एक परफेक्ट मां की तरह उनका ख्याल रख रही थी। वहीं पिता अभिषेक भी आराध्या को संभालते हुए नजर आए।

aishwarya rai bachchan

खास बात यह है कि, आराध्या भी अपनी मां ऐश्वर्या की तरह सुर्खियों में रहती है। वह बॉलीवुड के मशहूर किड्स में से एक है। वहीं मीडिया भी आराध्या की तस्वीरें लेने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। लंबे समय के बाद आराध्या दिखाई दी, ऐसे में उनकी हाइट भी बढ़ी हुई नजर आ रही थी। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आराध्या अब अपनी मम्मी ऐश्वर्या के कंधों तक आ चुकी है और जल्दी ही ऐश्वर्या की ही तरह दिखने लगेगी।

aishwarya rai bachchan

बता दें, करीब 2 साल बाद ऐश्वर्या और उनके परिवार को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि, कोरोना वायरस के दौरान ऐश्वर्या के साथ-साथ ससुर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को भी कोरोना हो गया था, जिसके बाद इन सितारों ने खुद को ही घर में कैद कर लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

खबरों की माने तो ऐश्वर्या लोरियल ब्रांड को रिप्रेजेंट करने के लिए पेरिस के लिए रवाना हुई है। ऐश्वर्या पेरिस फैशन वीक में हिस्सा ले रही है। ऐसे में वह परिवार संग गई है ताकि वह अपने पति और बेटी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता सके।

aishwarya rai

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही ऐश्वर्या राय बच्चन साउथ फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि, ऐश्वर्या ने अपनी इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी कर ली है। ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग हैदराबाद और मध्यप्रदेश के अधिक हिस्सों में की गई है।

Abhishek Bachchan

वहीं बात करें अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म की तो वह जल्दी ही फिल्म ‘दसवीं’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेत्री निमृत कौर और यामी गौतम मुख्य किरदार में दिखाई देगी। फिलहाल तो ऐश्वर्या और अभिषेक काफी लंबे समय बाद घर से निकले हैं इसलिए वह लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button