बॉलीवुडसमाचार

शाहरुख के बेटे का बड़ा क़बूलनामा, ड्रग्स मामले में आर्यन खान समेत इन 8 बड़े लोगों के हैं नाम

बॉलीवुड के ‘किंग’ कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)ने रविवार को कस्टडी में लिया था और उनसे पूछताछ जारी है। कहा जा रहा है कि, पूछताछ के दौरान आर्यन खान काफी डरे हुए हैं और वह लगातार रो रहे हैं। ‌

aryan khan

aryan khan

बता दें, आर्यन खान को मुंबई तट पर क्रूज पर कथित रेव पार्टी के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट, इसमित सिंह, मोहक जसवाल, नूपुर सारिका, मुनमुन दबोचा, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा को गिरफ्तार किया गया है।

aryan khan

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बीती रात मुंबई के एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था जिस पर करीब 600 से ज्यादा लोग मौजूद थे। इन्ही में आर्यन खान समेत उनके दोस्त शामिल थे।

रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान ने पूछताछ में बताया है कि, ‘वह इस पार्टी में एक गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे। उन्हें अरबाज मर्चेंट इस पार्टी में लेकर गए थे। खबरों की माने तो इस केस में फंसे गोमित, नूपुर और मोहक दिल्ली के ही निवासी है। बताया जा रहा है कि, नूपुर और मोहक फैशन डिज़ाइनर है और दोनों एक साथ ही मुंबई आए हुए थे, जबकि गोमित एक हेयर स्टाइलिस्ट है।

aryan khan

एनसीबी के एक अधिकारी के मुताबिक, इस मामले में फंसे लोगों ने अलग-अलग जगह ड्रग्स छुपा रखे थे। किसी ने कॉलर की सिलाई में रखा था तो किसी ने पेंट की सिलाई में रख लिया। वहीं लेडीज पर्स के हैंडल तक में से ड्रग्स मिला हुआ है। इतना ही नहीं बल्कि किसी ने अंडर वियर की सिलाई तक के हिस्से में ड्रग्स छुपा रखा था।

aryan khan

इसके अलावा एनसीबी पूछताछ में खुलासा हुआ है कि, आर्यन करीब 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं। उन्होंने न सिर्फ भारत में बल्कि यूके-दुबई और अन्य देशों में भी ड्रग्स का सेवन किया है। वहीं अरबाज और आर्यन करीब 15 साल से एक दूसरे के दोस्त है। खबरों की मानें तो इसी बीच आर्यन की बात अपने पिता शाहरुख खान से भी हुई।

aryan khan

कहा जा रहा है कि, पूछताछ के दौरान एनसीबी ने अपने ही लैंडलाइन फोन से शाहरुख और आर्यन की बात करवाई। इस दौरान दोनों बाप-बेटे की करीब 2 मिनट तक बात चली।

aryan khan

एनसीबी के अधिकारियों के मुताबिक, उन्होंने आरोपियों के पास से करीब 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, 13 ग्राम कोकीन, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और साथ ही 1.33 लाख रुपए नकद बरामद किए गए हैं।

aryan khan

बता दें, शाहरुख़ खान की इस मुश्किल घडी में कई सेलिब्रेटी उनका साथ दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि, इस मामले के बाद सलमान खान, शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत पहुंचे थे। सलमान खान का एक वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

aryan khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

इसके अलावा अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी शाहरुख़ खान का साथ दिया है। उन्होंने ट्वीट का लिखा कि, “मैं आपके साथ खड़ी हूं शाहरुख। इसलिए नहीं, क्योंकि आपको इसकी जरूरत है, बल्कि मैं होना चाहती हूं। यह भी गुजर जाएगा।”

Related Articles

Back to top button