बॉलीवुड

किसी हीरोइन से कम नहीं है रणवीर सिंह की बहन, अपने बेबाक हुस्न से भाभी दीपिका को भी देती है टक्कर

ख़ूबसूरती के मामले में दीपिका से भी आगे हैं रणवीर सिंह की बहन : देखे तस्वीरें

अपने अलग स्टाइल और शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। रणवीर सिंह कभी अपनी अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी वह अपनी फिल्मों के लिए छाए रहते हैं। वहीं रणवीर सिंह की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है। दीपिका भी अक्सर अपनी स्टाइलिश ड्रेस और खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती है।

deepika padukone

दीपिका की एक्टिंग और उनकी कातिल अदाओं के कई लोग दीवाने हैं। लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि, ना सिर्फ दीपिका बल्कि उनकी ननद यानी कि रणवीर सिंह की बहन रितिका भावनानी भी अक्सर अपने अलग अंदाज और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। वैसे तो रितिका भावनानी लाइमलाइट से दूर ही रहती है लेकिन वह जब भी भाई रणवीर सिंह के साथ बाहर आती है तो वह कैमरो की नजरों से बच नहीं पाती है। आइए जानते हैं रणवीर सिंह की बहन के बारे में…

ranveer singh

बता दें, जब रणवीर सिंह और दीपिका की शादी हुई थी तब भी बहन रितिका ने अपने लुक से खूब कहर ढाया था। इस दौरान रितिका बेहद खूबसूरत और अलग अंदाज में दिखाई दी थी और उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

deepika

ranveer singh

रणवीर सिंह अपनी बहन से बहुत प्यार करते हैं। रितिका रणवीर सिंह से उम्र में बड़ी है, ऐसे में रणवीर अपनी बहन रितिका को छोटी मां बुलाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepveer? (@welovedeepveer)

ranveer singh

ranveer singh

रणवीर अक्सर बहन रितिका के साथ सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हालांकि रितिका खुद सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करती है। इतना ही नहीं बल्कि रितिका के सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट है।

ranveer singh sister

ranveer singh sister

बता दें, रितिका का बॉन्ड ना सिर्फ अपने भाई रणवीर सिंह के साथ अच्छा है बल्कि उनका भाभी दीपिका पादुकोण के साथ भी मजबूत संबंध है। ननंद और भाभी के बीच काफी अच्छा रिश्ता है और ये दोनों अक्सर ख़ास मौकों पर साथ नजर आती है।

ranveer singh

रितिका कई बार दीपिका के साथ अवार्ड फंक्शन में भी शिरकत कर चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि शादी के दौरान भी रितिका भाभी दीपिका के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दी थी।

ranveer singh sister

बहुत कम ही लोग जानते हैं कि, रणवीर की बहन रितिका एक अभिनेत्री के तौर पर भी फिल्मों में काम कर चुकी है। लेकिन वह अब ग्लैमर दुनिया से दूर ही रहती है। रितिका शादीशुदा है और वह अपने निजी जीवन में खुश रहना पसंद करती है।

ranveer singh sister

बता दें, रणवीर सिंह और रितिका भावनानी के पिता जगजीत सिंह भावनानी एक बिजनेसमैन है। रणवीर अक्सर अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

ranveer singh sister

Related Articles

Back to top button