बॉलीवुड

पिछले 4 सालों से ले रहा हूँ ड्रग्स, पापा से मिलने के लिए मुझे भी लेना पड़ता है अपॉइंटमेंट

NCB के सामने शाहरुख़ खान ने बेटे ने किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और दशकों से अपने फैंस का मनोरंजन करते आ रहे हैं। शाहरुख खान के पास इतना काम रहता है कि उनके पास किसी से मिलने के लिए बिल्कुल भी टाइम नहीं है। अभिनय के साथ-साथ प्रोडक्शन का काम वह संभालते हैं। इसके अलावा और भी कई काम हैं, जिसमें वह बिजी रहते हैं, जिसके चलते उनका शेड्यूल काफी टाइट है।

शाहरुख खान इतने बिजी रहते हैं कि उनके बच्चों तक को मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। जी हां, आप लोग बिल्कुल सही सुन रहे हैं। शाहरुख खान से अगर उनके बच्चे मिलना चाहते हैं तो इसके लिए उनको भी अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है, खुद इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि शाहरुख खान के नशेड़ी बेटा आर्यन खान ने किया है। एनसीबी की पूछताछ के दौरान दौरान आर्यन ने यह खुलासा किया है कि उन्हें भी पापा से मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है।

सबसे पहले जान लीजिए कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के नशेड़ी बेटा आर्यन खान ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की गिरफ्त में है। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में एनसीबी को भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ। एनसीबी ने ड्रग्स केस में आर्यन खान समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। सोमवार को आर्यन खान को एनसीबी ने किला कोर्ट में पेश किया। आर्यन अभी भी एनसीबी की कस्टडी में हैं और एनसीबी के द्वारा आर्यन से लगातार पूछताछ जारी है।

आर्यन को सात अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहना पड़ेगा।, सूत्रों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि आर्यन पूछताछ में सहयोग कर रहे हैं परंतु उनको इस दौरान काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है। आर्यन खान ने यह बात स्वीकार की है कि शौकिया तौर पर वह ड्रक्स लिया करते थे और वह ड्रग्स पिछले 4 सालों से ले रहे हैं।

aryan khan

NCB के द्वारा पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने अपने पापा शाहरुख खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, उन्होंने अपने पापा के बिजी शेड्यूल के बारे में जानकारी दी है। सूत्रों के अनुसार, आर्यन खान ने NCB को पूछताछ के दौरान यह बताया है कि उनके पापा अभी भी एक साथ तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं।


आर्यन ने पूछताछ में बताया कि अपनी आने वाली फिल्म “पठान” को लेकर वह बहुत मेहनत कर रहे हैं। पठान में अपने रोल के लिए शाहरुख खान को कई घंटे तक मेकअप में रहना पड़ता है। आर्यन खान ने बताया कि “मेरे पापा इतने बिजी रहते हैं कि कई बार मुझे उनसे मिलने के लिए पापा की मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है, तब जाकर मैं अपने पापा से मिल पाता हूं।”

बताते चलें कि शानो-शौकत की जिंदगी जीने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों बहुत मुश्किल का सामना कर रहे हैं। वह पुरे तरीके से टूट चुके हैं। लगातार पूछताछ के चलते NCB के सामने वह रो भी पड़े। एनसीबी की पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने कई बातें भी कबूल की हैं। खबरों की मानें तो आर्यन खान पिछले 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं।

Back to top button