बॉलीवुड

जानें कौन हैं आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज़ मर्चेंट, सुहाना खान से है ख़ास रिश्ता

अरबाज मर्चेन्ट का कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के बेटियों से है क्लोज़ रिलेशन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन को शनिवार को एक लग्जरी क्रूज लाइनर में चल रही रेव पार्टी का एनसीबी ने भांडाफोड़ कर हिरासत में लिया है। बता दें कि आर्यन के साथ-साथ उनके अच्छे दोस्त अरबाज मर्चेन्ट को भी इस पार्टी में गिरफ्तार किया गया। एनसीबी अधिकारी के दौरान आर्यन और अरबाज मुंबई गोवा-क्रूज के लग्जरी जहाज पर चल रही रेव पार्टी में अन्य लोगों के साथ शामिल थे और इन दोनों से कथित तौर पर इस बारे में पूछताछ हो रही है, तो आइए जानते हैं कौन है अरबाज मर्चेंट…

arbaaz seth merchant

बता दें कि रेव पार्टी का भंडाफोड़ होने के बाद आर्यन खान के बाद अगर किसी का नाम चर्चा में बना हुआ है तो वह नाम है अरबाज मर्चेंट का। जी हां अरबाज मर्चेंट का आर्यन खान के साथ ही सुहाना खान के साथ भी अच्छा ख़ासा कनेक्शन है। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स का कनेक्शन भी अरबाज मर्चेंट से है। अरबाज मर्चेंट को कई बार सुहाना खान, आर्यन खान और अन्य स्टारकिड्स के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। सोशल मीडिया पर अरबाज मर्चेंट की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

arbaaz seth merchant

arbaaz seth merchant

गौरतलब हो कि अरबाज मर्चेंट ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) प्राइवेट कर रखा है। लेकिन उनके लगभग 30 हजार फॉलोअर्स हैं। इन फॉलोअर्स में कई स्टारकिड्स जैसे आर्यन खान, सुहाना खान, अलाया फर्नीचरवाला, अनन्या पांडे, अहान पांडे, शनाया कपूर का नाम भी शामिल है। वहीं कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला अरबाज मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई बार साथ में देखा भी जा चुका है।

arbaaz seth merchant

वहीं अरबाज मर्चेंट का ट्विटर अकाउंट प्राइवेट नहीं है लेकिन ये आधिकारिक अकाउंट भी नहीं है। इसे देखें तो पता चलता है कि अरबाज मर्चेंट हॉलीवुड एक्ट्रेस कायली जेनर के बहुत बड़े फैन हैं। वो कई ट्वीट्स में उनका नाम शामिल कर उनके प्रति अपना प्यार भी जाहिर करते रहते हैं।

वहीं बता दें कि 2 अक्टूबर (शनिवार) की रात एनसीबी ने गुप्त जानकारी के आधार पर मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर छापा मारा था। इस कार्रवाई के दौरान अभिनेता शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के साथ ही मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था। इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद रविवार को इनका मेडिकल टेस्ट करवाया गया।

जिसके बाद सोमवार को सभी को जमानत याचिका की सुनवाई के लिए कोर्ट ले जाया गया। जहां से एस्प्लांडे कोर्ट ने आर्यन के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की एनसीबी कस्टडी 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

Related Articles

Back to top button