बॉलीवुड

अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बच्चों को दिए है करोड़ों के गिफ्ट, लेकिन फिर भी संस्कार नहीं दे पाए

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं. शाहरुख खान ने फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है. एक्टर की अब तक की जर्नी काफी इंस्पायरिंग रही है. खुद के दम पर शाहरुख खान ने कई वर्षों तक बॉलीवुड पर एक तरफा राज किया. अभिनेता अपनी मेहनत की कमाई से अपने बच्चों की हर एक ख्वाहिश को पूरा करने में लगे रहते है. आज इस खबर में हम आपको बताएंगे कि शाहरुख खान अपने बच्चों को कितने महंगे-महंगे तोहफे दें चुके है.

सुहाना-आर्यन तो अपने पिता के दोस्त बन चुके है

shahrukh khan with family

सुहाना और आर्यन तो आज शाहरुख खान के दोस्त बन चुके हैं. शाहरुख अपने इन दोनों ही बच्चों से खूब सारा राय-मशविरा लेते हैं. एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि वो जब अपने बच्चों को देखते हैं तो उनकी दिन भर की थकान दूर हो जाती है. तीनों बच्चे ही उनकी जान है. घर का छोटा होने के नाते अवराम खान पर तो हर कोई प्यार लुटाता है. साथ ही वह अपने मम्मी-पापा के भी फेवरेट है.

शाहरुख खान बच्चों की हर डिमांड करते है पूरी

shahrukh khan family

 

शाहरुख खान अपने तीनों बच्चों की हर एक डिमांड पूरी करते है. छोटे बेटे अवराम खान पर तो शाहरुख खान अपना सबकुछ लुटाते हुए नजर आते हैं. अवराम की हर एक डिमांड को शाहरुख पूरी करते ही करते हैं.

आर्यन खान को पिता की तरफ से मिली है एक लग्जरी कार

shahrukh khan give expensive gift to their children

आपको बता दें कि शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को तोहफे में एक ऑडी A6 गिफ्ट कर चुके हैं. इस गाड़ी में मल्टीमीडिया नेविगेनशन और महंगे साउंड सिस्टम लगे हुए हैं. इसकी कीमत लगभग 60 लाख के आस पास है.

अवराम खान को शाहरुख खान से गिफ्ट में मिला है नायाब ट्री-हाउस

shahrukh khan give expensive gift to their children

शाहरुख खान ने अपने सबसे छोटे बेटे अवराम खान को एक ट्री-हाउस उपहार में दिया है. इस ट्री-हाउस की कीमत भी लाखों में बताई जाती है. इसे Sabu Cyril ने डिजाइन किया है.

सुहाना खान (Suhana Khan) भी पीछे नहीं उन्हें भी मिलते है लाखों के गिफ्ट

shahrukh khan give expensive gift to their children

आज से कुछ महीने पहले सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो Prada के मिनी बैग के साथ दिख रही थी. इस बैग की कीमत 1 लाख रुपये से भी ज्यादा बताई जाती है.

महंगे जूते दिए है शाहरुख खान ने दोनों ही बेटों को

shahrukh khan give expensive gift to their children

इस तस्वीर में आप अवराम और आर्यन को एक जैसे जूते पहने हुए देख सकते है. इन जूतों की कीमत सुनकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे. Balenciaga ब्रांड के इन जूतों की कीमत लगभग 50 हजार के आसपास बताई जाती है.

आर्यन को 8 लाख की रिस्ट वाच मिली है उपहार में

shahrukh khan give expensive gift to their children

आपको बता दें कि, Rolex Cosmograph Dayton ब्रांड की वॉच की कीमत कई लाखों में होती है. एक पार्टी के दौरान शाहरुख खान के लाडले आर्यन इस ब्रांड की घड़ी फ्लान्ट करते दिखे थे, बताया जाता है कि ये घड़ी शाहरुख ने ही आर्यन को गिफ्ट में दी थी. इसकी कीमत 8 लाख के आसपास बताई जाती है.

Related Articles

Back to top button