अजब ग़जबसमाचार

रूस यूक्रेन के बीच चल रहा युद्ध, लेकिन सैनिकों ने कर ली आपस में शादी,, यहां देखें वीडियो

रूस और यूक्रेेन के बीच चल रहे जंग के माहौल में जहां दुनियाभर में तनाव का महौल हैं। इस युद्ध के दौरान एक ऐसी भी खबर सामने आई है। जिसने सभी के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। जहां एक और लाखों यूक्रेनी इस समय अपना देश छोड़ने को मजबूर हो गए, ऐसे माहौल में यू्र्रकेन के इस प्रेमी जोड़े ने जंग के बीच ही शादी कर ली है।

खबरों की माने तो ये दोनों ही यूक्रेन की सेना में शामिल हैं। जंग के इस महौल के बीच दोनों ने अपनी सैना की यूनिफॉर्म में ही शादी कर ली है। यूक्रेनी सैनिकों की शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों के मुताबिक यूक्रेन के दो सैनिक आपस में यूनिफॉर्म पहन कर शादी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आया शादी का वीडियो

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि इन दोनों ने ही शादी की सभी रश्में अपनी सेना की वर्दी में ही निभाई हैं। जंग के इस माहौैल में इस प्रेमी जोड़े को शादी करता देख हर कोई खुश हो रहा है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खुब पसंद कर रहे हैं। यहीं वजह है कि सोशल मीडिया पर आते ही यह वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दिखाते हुए जमकम इसे लाइक कर रहे हैं।

सोशल मीडिया लोग दे रहे बधाई

साथ ही लोग इस वीडियो पर कमेंट कर इन दोनों नव दंपत्ति को शादी की बधाई भी दे रहे हैं। इस दौरान एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि बहुत ही प्यारा और दिल को छू लेने वाला वीडियो है। जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट में कहा है कि इससे पहले इतना प्यारा वीडियो नहीं देखा।

आपको बता दें कि 14 दिनों से रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे इस युद्ध में अब तक लाखों लोग यूक्रेन छोड़ अपनी जान बचाने के लिए दूसरे देशों में शरण लेने पहुंच चुके हैं। जबकि अब तक सैकड़ों लोग इस युद्ध में अपनी जान गवां चुके हैं।

24 फरवरी को शुरू किया था युद्ध

बता दें कि 24 फरवरी को रूस की सेना ने यूक्रेन के सीमा पर हमला कर दिया था। इसके बाद रूस ने यूक्रेन के कई इलाकों में बमबारी कर अपना कब्जा जमा लिया। जबकि यूक्रेन की राजधानी कीव अब भी रूसी सेना की पकड़ से बाहर है।

जहां एक तरफ इस युद्ध में रूस पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोदिमिर जेलेंस्की भी अपने देश को रूस के हवाले छोड़ने को तैयार नहीं है। यूक्रेन की सेना डटकर रूस के हमलों का जवाब दे रही हैै।

Related Articles

Back to top button