बॉलीवुड

हिना खान का ये बोल्ड लुक देखकर आप नज़रे नहीं हटा पाएंगे, सोशल मीडिया पर ढाया कहर

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान उन अदाकारओं में शामिल है जो अपने बेहतरीन फैशन सेंस की वजह से जानी जाती है। यही कारण है कि हिना हमेशा अपने स्टाइल में बोल्डनेस का तड़का लगाती नज़र आती है। हिना हमेशा ही एक नए अंदाज में नज़र आती है जो फैंस को उनका दीवाना बना देती हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो काफी बोल्ड और स्टनिंग दिख रही हैं। हिना ने व्हाइट ड्रेस पहनी है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं।

सेमी शीयर ड्रेस में नज़र आई हिना-

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल पर लेटेस्ट फोटेशूट शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक व्हाइट कलर की कॉटन ड्रेस पहनी है। कॉटन फ्रैबिक की ये एक सेमी शीयर ड्रेस है। हाालंकि ड्रेस का लुक काफी सिंपल है लेकिन बावजूद उसके ये ड्रेस हिना को काफी ग्लैमर्स स्टाइल दे रही है। कॉटन की ये ड्रेस शीयर होते हुए भी काफी कंफर्टेबल और एलिगेंट लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

Hello Monday!

A post shared by HK (@realhinakhan) on

प्लंजिंग नेकलाइन ने दिया बोल्ड लुक

कॉटन की सेमनी शीयर ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का दे रहा है इसका डीप नेकलाइन। आउटफिट में पीछे की ओर जहां नेकलाइन को कवर्ड रखा गया था, तो वहीं फ्रंट साइड में उसे लोअर बस्ट लाइन तक प्लंजिंग नेकलाइन कट दिया गया था। जहां इलास्टिक स्टिच भी है और इसे अटैच करते हुए ड्रेस के नीचे के पोर्शन को बस साइड स्टिच्ड ही रखा गया, जिससे उसे उसका परफेक्ट फॉल मिला।

वाइट ड्रेस के साथ डार्क कलर की ब्रालेट

हिना की स्मार्ट फैशन सेंस इसी से झलकती है कि उन्होंने व्हाइट ड्रेस में डार्क ब्रालेट पहनी है। जिससे की उनकी व्हाइट शीयर कॉटन ड्रेस और हाइलाइट हो रही है। हालांकि हम लोग व्हाइट ड्रेसेस के साथ वाइट कलर की लॉन्जरी ही पहनना प्रेफर करते हैं। लेकिन ये लेस ब्रालेट भी इस ड्रेस के साथ काफी सेक्सी लग रहा है। टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करने के लिए ड्रेस में स्लीवलेस पैटर्न दिया गया है।

बोल्ड एंड न्यूड मेकअप-

हिना खान ने मिडिल पार्टिशन करते हुए नीचे से बालों में कर्ल रोल किया है। जो कि उनके आउटफिट के हिसाब से काफी जंच रहे हैं। वहीं, मेकअप की बात करें तो उन्होंने आइज़ को थोड़ा हाइलाइट करते हुए न्यूड टोन रखा है। उनके पूरे फेस पर सबसे ज़्यादा एक्ट्रक्टिव उनकी आंखें लग रही हैं। ब्राइट येलो कलर काआईलाइनर इस्तेमाल करते हुए हिना ने पलको पर हेवी मस्कारा यूज़ किया है। इसके साथ ही उन्होंने काजल का बिल्कुल इस्तेमाल नहीं किया और लिप्सिटक भी न्यूड शेड यूज़ की है। जो परफेक्ट समर लुक दे रहा है।
इसके अलावा उन्होंने काफी लाइट वेटिड ज्यूलैरी पहनी है। उन्होंने गले में थ्री-लेयर्ड चेन और पेंडेंट पहने हैं, जिससे उनका डीप नेक और शानदार लग रहा है।

लाइटवेट जूलरी और आईज का हटकर मेकअप अब बात करें हिना की जूलरी की, तो इसे काफी लाइटवेट रखा गया था। ऐक्ट्रेस ने गले में थ्री-लेयर्ड चेन और पेंडेंट पहने थे, जो ड्रेस की प्लंजिंग नेकलाइन के लिए परफेक्ट मैच लग रहे थे। इसके अलावा उन्होंने और कोई जूलरी नहीं पहनी थी। हिना के बालों को मिडिल पार्टिशन देते हुए नीचे से उन्हें कर्ल में रोल किया गया था।

आप भी अपने डेली वियर में इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। ये एक परफेक्ट समर लुक है। आप इसमें सिंपल येट स्टनिंग लगेंगी। एलिगेंस के साथ साथ इस लुक में बोल्डनेस का भी तड़का है।

Related Articles

Back to top button