विशेष

बेटे को हिट कराने के लिए खूब मेहनत कर रहे सनी देओल देओल, धांसू कमबैक की हो रही तैयारी

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐसे में करण ऑडियंस के बीच कुछ ख़ास पहचान नहीं बना सके थे। ऐसे में अब सनी अपने बेटे को अलग पहचान दिलाने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं।

‘अपने-2’ में नजर आएँगे करण

लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘अपने’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘अपने 2’ आने वाला है। फिल्म ‘अपने’ में तो एक्टर धर्मेंद्र फैमिली की दूसरी जनरेशन साथ में दिखाई दिए थे, लेकिन अब ‘अपने 2’ में तीसरी जनरेशन यानी कि सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आने वाले हैं।

‘गदर 2’ की शूटिंग में बिजी सनी 

कहा जा रहा है कि ‘अपने 2’ में करण को एक पावरफुल किरदार दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘अपने 2’ की शूटिंग तब शुरू होगी जब सनी देओल अपनी फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग खत्म कर लेंगे। जानकारी के मुताबिक, सनी इन दिनों लखनऊ में फिल्म ग़दर 2 के 40 दिन के शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। जैसे ही इस शेड्यूल की शूटिंग खत्म होगी तो सनी अपने 2 की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे।

चाचा भी कर रहे फिटनेस पर काम

इस दौरान सनी करण को पूरी तरह से ट्रैन कर रहे हैं। सनी चाहते हैं कि सनी की एक्टिंग स्किल्स और बेहतरीन बने। वहीं फिटनेस के लिए करण पर चाचा बॉबी देओल काम कर रहे हैं।

करण देओल ने बातचीत के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि, ‘पापा जो करते हैं उसमें असाधारण रूप से अच्छे हैं और मैं उस जोनर यानी एक्शन में कुछ करना पसंद करूंगा यदि कैरेक्टर सही हो तो। वो हर चीज के लिए खुले हैं, जब तक रोल सही है, स्क्रिप्ट अच्छी है तो जोनर मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता है।’

पहली फिल्म फ्लॉप होने पर हुए थे दुखी

ऐसा बताया जाता है कि जब करण की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। तब करण बेहद दुखी हुए थे और खुद से की गई उम्मीदों पर खरा ना ऊतर पाने की वजह से वो निराशा के साथ जिंदगी जी रहें थे। लेकिन फिर उन्होंने अपने ऊपर काम करना शुरू किया और एक्टिंग स्कील्स को सुधार कर दोबारा इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश करनी चाही।

रिलीज़ हुई क्राइम कॉमेडी फिल्म

बता दें कि हाल ही में करण की फिल्म वेले रिलीज हुई है। ये तेलुगु फिल्म ब्रोचेवारेवरूरा का हिंदी रीमेक है। ये एक क्राइम कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन देवन मुंजल द्वारा किया गया है। फिल्म में अभय देओल, मौनी रॉय और अन्या सिंह भी लीड रोल में नजर ।

Related Articles

Back to top button