बॉलीवुड

अपने वेडिंग रिसेप्शन पर ‘NehuPreet’ ने किया फुल धमाल, एक-दूजे के लिए गाये रोमांटिक गाने

काफी अफवाहों के बाद आखिरकार बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के बंधन में बंध गए. नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित इवेंट्स में से एक रही. शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसे नेहा कक्कड़ के फैंस ने काफी पसंद किया. नेहा कक्कड़ ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के समारोह की तस्वीरों को पोस्ट किया था.

मेहंदी से लेकर हल्दी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. इतना ही नहीं, विदाई का भी एक इमोशनल विडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी को बहुत एन्जॉय किया. वे शादी में जमकर नाचती-गाती दिखीं.

शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत ने अपने वेडिंग रिसेप्शन को भी खास बनाने का एक मौका नहीं छोड़ा. रिसेप्शन पर कपल का शानदार अंदाज देखने को मिला. ससुराल में नेहा का स्वागत धूमधाम से किया गया. नेहा और रोहनप्रीत का सोमवार को पंजाब में रिसेप्शन हुआ, जिसके कई विडियोज एक-एक करके सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

#NehuPreet #Reception ❤️? #NehaKakkar #nehakakkarlive @nehakakkar @rohanpreetsingh #rohanpreetsinghofficial #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on


दोनों के वेडिंग रिसेप्शन में कुछ बॉलीवुड सेलेब तो कुछ सोशल मीडिया सेलेब भी नजर आये थे. पंजाब फिल्म इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने सिंगर्स ने भी नेहा के वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत की थी. अपने रिसेप्शन पर नेहा और रोहनप्रीत ने परिवार संग जमकर मस्ती की. इस न्यूली वेड कपल ने रिसेप्शन में आये लोगों का भी मनोरंजन किया.

 

View this post on Instagram

 

#NehuPreet #Reception #Nehudavyah @nehakakkar @rohanpreetsingh #NehaKakkar #nehakakkarlive #rohanpreetsinghofficial #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on


जी हां, रोहनप्रीत और नेहा ने अपने रिसेप्शन पर कई गाने भी गाए. बता दें, हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत का गाना ‘नेहू दा व्याह’ रिलीज़ हुआ है, जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. अपने वेडिंग रिसेप्शन में दोनों अपने इस लेटेस्ट गाने को भी गुनगुनाते दिखे. दरअसल, जब तक नेहा की शादी नहीं हुई थी, तब तक लोग यही मान रहे थे कि नेहा और रोहनप्रीत की शादी एक पब्लिसिटी स्टंट है.


हालांकि, नेहा के करीबी सूत्रों से पता चला था कि दोनों सच में शादी कर रहे हैं. कुछ समय पहले जब नेहा और आदित्य का गाना ‘गोवा वाले बीच’ पर आया था, तब भी आदित्य के साथ नेहा की शादी को लेकर कुछ इसी तरह का ड्रामा क्रिएट किया गया था. ऐसे में रोहनप्रीत से सच में शादी करके नेहा ने सभी को हैरान कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

#NehuPreet Reception?❤️ @nehakakkar @rohanpreetsingh #NehaKakkar #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on

 

View this post on Instagram

 

#MileHoTumHumko ?? @nehakakkar @tonykakkar #rohanpreetsingh #NehaKakkar #tonykakkar #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on


बता दें, रोहनप्रीत सिंह पंजाब के एक जाने-माने सिंगर हैं. वे सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आये थे. वहीं, ‘बिग बॉस 13’ के बाद शुरू हुए शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी वे नजर आये थे. इस शो में रोहनप्रीत शहनाज गिल से शादी करने पहुंचे थे.

 

View this post on Instagram

 

#NehuPreet #Reception @nehakakkar @rohanpreetsingh #NehaKakkar #neheartakshay❤️❤️

A post shared by Nehakakkar ♥️ (@neheart_akshaysharma) on


बात करें वेडिंग रिसेप्शन की तो नेहा जहां क्रीम कलर के लहंगे और हाथ में चूड़े के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, वहीं रोहनप्रीत भी ब्लू सूट में काफी हैंडसैम दिख रहे थे. दोनों ने बीते 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी रचाई थी. दोनों की शादी एक गुरूद्वारे में संपन्न हुई थी.

पढ़ें उर्वशी ढोलकिया ने किया खुलासा- इस वजह से “कसौटी जिंदगी की” में पहनती थीं एकता कपूर की मां के ब्लाउज

Related Articles

Back to top button