बॉलीवुड

सलमान से ब्रेकअप के बाद अनिल अंबानी के संपर्क में आई थी ऐश्वर्या, खबरे फैलने पर हुआ था बड़ा ..

बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहती है. एक्ट्रेस अब 47 साल की हो चुकी है. आज भी उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने दुनियाभर में है. वह आज भी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस में गिनी जाती है. ऐश सिर्फ एक सफल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक संस्कारी बहु, बीवी और मां भी है. अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक दूसरे को लगभग एक साल तक डेट किया था उसके बाद शादी की थी.

अभिषेक बच्चन से शादी के पहले ऐश्वर्या का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा था, जिनमे फ़िल्मी दुनिया से लेकर बिज़नेस वर्ल्ड के लोग भी शामिल थे. इनमे से एक नाम बिजनेस टाइकून अनिल अंबानी का भी था.

ये बात 2004 की है जब एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने हम दिल दे चुके सनम, ताल, देवदास, मोहब्बतें जैसी हिट फिल्में दी थी. ऐसे में हर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था. और इसी दौरान वे काफी सारी कॉन्ट्रोवर्सिज से भी घिरी थी.

ये वो समय था जब ऐश्वर्या का सलमान से ब्रेकअप हुआ था और विवेक ओबेरॉय के साथ उनकी लिंकउप की खबरे सामने आ रहे थी. अफवाह भी उड़ी ऐश्वर्या रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी को गुपचुप डेट कर रही है और शादी करने वाली है.

anil ambani and aishwarya rai

ऐश्वर्या आमतौर पर अपने निजी जीवन के बारे में निराधार अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं देना पसंद करती हैं. हालाँकि, जब उन्हें अपने और अनिल के बारे में तरह-तरह की खबरे सुनाने में आई तो वह शांत नहीं रह सकी और उन्होंने तय किया वे इस बेकार की अफवाह पर विराम लगाएंगी. ऐश्वर्या अपनी निजी जिंदगी के बारे में कभी बात नहीं करती हैं, लेकिन इन अफवाहों से वह काफी गुस्सा हो गई थीं.

anil ambani and aishwarya rai

ऐश्वर्या ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा- ‘मुझे जब इस खबर के बारे में पता चला तो मेरी मिली-जुली प्रतिक्रिया रही थी. मैं उनसे कम ही मिली हूं. आखिरी बार हम प्रोड्यूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे. मैं उस समय टीना और अन्य लोगों के साथ टेबल पर बैठी हुई थी.

aishwarya rai and anil ambani

ऐश्वर्या ने साथ ही यह भी कहा था- ‘मैं ये जानकर और भी हैरान हो गई थीं कि हम दोनों के बीच करोड़ों के लेन-देन को लेकर विवाद भी हुआ है. क्या ये सब मेरे बारे में कहा जा रहा है? जबकि, मैं अपने काम और न्यू चैलेंज को लेकर व्यस्त हूं. एक्ट्रेस ने साथ ही कहा था, लोग चाहते हैं कि मैं इन सारे अनुमानों पर जवाब दूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगी. इस दौरान एक्ट्रेस ने विवेक ओबेरॉय के साथ हुए ब्रेकअप पर बात करने से भी मना कर दिया था.

aishwarya rai and anil ambani

आपको बता दें ऐश का जन्म 1973 में मेंगलुरु में हुआ था. फिल्मों में आने से पहले ऐश्वर्या मॉडलिंग किया करती थी. मॉडलिंग की दुनिया में भी एक्ट्रेस ने काफी नाम कमाया था. उन्होंने 1991 में सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता था. इसके बाद ऐश को वोग मैगजीन के अमेरिकन एडिशन में भी जगह दी गई थी. ऐश्वर्या ने वर्ष 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम किया था.

ऐश्वर्या के फिल्म करियर की बात करें तो उन्होंने साउथ की फिल्म ‘इरुवर’ (1997) से एक्टिंग करियर शुरू किया था. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘और प्यार हो गया’ (1999) थी.

Related Articles

Back to top button