विशेष

चोरों में कोरोना का खौफ: पहले किए हाथ सैनिटाइज, फिर जेब से कट्टा निकाल लूटी दुकान, देखें Video

कोरोना काल में हर कोई अपनी सेफ़्टी का ध्यान रख रहा है। हाथ सैनिटाइज करने से लेकर चेहरे पर मास्क लगाने तक हर चीज का ध्यान रखना जरूरी होता है। कोरोना का खौफ इतना ज्यादा है कि आजकल चोर भी इस सेफ़्टी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं। चोरों को अक्सर अपनी जान का खतरा बना ही रहता है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें कोरोना न हो जाए इसकी चिंता ज्यादा सता रही है। अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं तो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हुई इस घटना को ही ले लीजिए।

लूट के पहले चोरों ने किया हैंड सैनिटाइज

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सुनार की दुकान में 3 चोर कस्टमर बनकर आते हैं। उनके दुकान में घुसते ही दुकानदार उनके हाथ सैनिटाइज करवाता है। चोर भी अपना कट्टा निकालने से पहले हाथ सैनिटाइज करना सहित समझते हैं। जैसे ही उनके हाथ में सैनिटाइजर लगता है वो अपनी जेब से कट्टा निकाल लेते हैं और फिर दुकान में रखा सारा सोना चुरा लेते हैं। इस दौरान दुकान पर बैठे लोग हैरान रह जाते हैं। उन्हें समझ ही नहीं आता है कि आखिर ये सब क्या हो रहा है।

40 लाख का सोना लेकर भागे

दिलचस्प बात ये है कि इस पूरी लूट में चोर मास्क भी पहने रहते हैं, सोशल डिस्टेंस का ध्यान भी रखते हैं और हाथ भी अच्छे से सैनिटाइज करते हैं। मतलब चोरों ने भी कोरोना काल में सेफ़्टी के सभी प्रोटोकॉल अच्छे से फॉलो किए। बस वीडियो देखने वालों को यही बात भा गई और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। सूत्रों की माने तो इस दौरान चोर दुकान से 40 लाख का सोना लेकर रफूचक्कर हो गए।

देखें वीडियो


सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ा पसंद किया जा रहा है। दुकान के सीसी कैमरे में कैद हुए इस नजारे को अभी तक 3 हजार से ज्यादा रिट्वीट और 6 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

क्या बोली पब्लिक?


वैसे इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है?

Related Articles

Back to top button