बॉलीवुडमनोरंजन

लाल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी नई-नवेली दुल्हन अंकिता, ससुराल वालों संग जैन मंदिर में की पूजा

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादी शुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। अंकिता शादी के बाद अपने पति विक्की जैन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह अक्सर पति के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता की उनके ससुराल वालों संग कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे वह पूजा करते हुए नजर आ रही हैं।

विक्की जैन रायपुर के रहने वाले हैं। वो जैन समुदाय से आते हैं। हाल ही में अदाकारा अपने सासु मां और पति विक्की जैन के साथ ससुराल के लिए रवाना हुई थीं। अंकिता के ससुराल पहुंचने पर पूजा-पाठ का आयोजन किया गया।

जिसमें अदाकारा बेहद ही सलीके से शामिल हुईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से इसकी तस्वीर शेयर की है। अंकिता परिवारवालों के साथ पूजा-पाठ करती नजर आ रही हैं।

नई-नवेली दुल्हन बन अंकिता लगी बेहद खूबसूरत

जानकारी के मुताबिक, अंकिता लोखंडे ने पति और ससुराल वालों के संग जैन मंदिर में पूजा की। इस मौके पर नई-नवेली दुल्हनियां लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं अंकिता ने रेड चुनरी साड़ी पहन रखी हैं।

इसके साथ ही मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और गले में मंगलसूत्र के साथ-साथ नेकलेस पहन रखी हैं। वो पूरी तरह एक आदर्श बहू लग रही हैं। वहीं, विक्की जैन ने एक सफ़ेद रंग का कपड़ा लपेटा हुआ है।

अंकिता अपने पति विक्की जैन और ससुरालवालों के साथ हवन करती दिखाई दे रही हैं। अदाकारा ने इन तस्वीरों को शेयर करके कैप्शन में लिखा, ‘नया बंधन, नई सीख। अंकिता के इन तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

एक फोटो में अंकिता लोखंडे अपनी ननद रिशू यानी विक्की जैन की बहन के संग सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में ननद-भाभी के बीच बेहद खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

शादी के बाद से ही अंकिता का संस्कारी बहू लुक लोगों को देखने को मिला। ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना बहू का किरदार निभाने वाली अंकिता रियल लाइफ में भी बिल्कुल वैसी ही लग रही हैं।

पिछले साल हुई थी शादी

गौरतलब है कि अंकिता और विक्की जैन ने पिछले साल 14 दिसंबर को शादी रचाई थी। दोनों की वेडिंग तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हुए थे। कपल ने शादी से पहले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। विक्की जैन से पहले अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थीं, लेकिन निधन से काफी समय पहले सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया था।

Related Articles

Back to top button