बॉलीवुड

अरूणिता कांजीलाल के साथ रोमांटिक हुए पवनदीप राजन, कुछ यूं किया मोहब्बत का इजहार, देखें वीडियो

टेलीविजन का सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल टीआरपी के मामले में हमेशा से ही सबसे आगे रहा है। यह टीवी जगत का सबसे मशहूर और पसंदीदा सिंगिंग रियलिटी शो है और इसमें जीतने वाले सिंगर को भर-भर के पैसा और फेम मिलता है। “इंडियन आइडल 12” में अपनी शानदार गायकी से सभी जजों को प्रभावित करने वाले पवनदीप राजन ने ट्रॉफी अपने नाम की है। वहीं इस सीजन दूसरे स्थान पर अरूणिता कांजीलाल रहीं और सायली कांबले ने तीसरा स्थान हासिल किया।

“इंडियन आइडल 12” के विजेता पवनदीप राजन की लोकप्रियता अब बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है और वह अपनी लोकप्रियता को बहुत इंजॉय कर रहे हैं। पवनदीप राजन ने इस टाइटल को अपने नाम करने के लिए बहुत मेहनत की है।

वैसे देखा जाए तो “इंडियन आईडल 12” कई वजहों से सुर्खियों में रहा था। इस सीजन में एक से बढ़कर एक दमदार कंटेस्टेंट देखने को मिले थे। इसके अलावा इस सीजन में लव केमिस्ट्री भी देखने को मिली। जी हां, इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन और फर्स्ट रनर अप रहीं अरूणिता कांजीलाल की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया और इस सीजन में इन दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था।

शो खत्म होने के बाद भी पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल लगातार चर्चा में बने रहे और आज भी उनकी जमकर चर्चा होती है। इसी बीच पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। इस वीडियो में पवनदीप राजन अरूणिता कांजीलाल के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों का यह रोमांटिक अंदाज़ लोगो को बहुत पसंद आ रहा है।


पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का नया वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह दोनों “जो तुम ना हो” गाने पर अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखा रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पवनदीप राजन, अरूणिता कांजीलाल के लिए रोमांटिक हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को दोनों का यह रोमांटिक अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 के बाद पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल की लोकप्रियता में अच्छा खासा उछाल देखने को मिला है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल एक-दूसरे को पसंद करते हैं और दोनों ही एक दूसरे के साथ वक्त भी व्यतीत करते हैं। शो के दौरान भी इस जोड़ी पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था। दोनों को साथ में फैंस परफॉर्म करता हुआ देखना चाहते थे। इंडियन आइडल 12 की इस जोड़ी ने शो खत्म होने के बाद भी कई प्रोजेक्ट्स साथ में भी किए हैं।

पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल के लिंक-अप की खबरें भी सुर्खियों में छाई हुई थीं परंतु इन खबरों पर एक बार पवनदीप राजन ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि “हमारा जो रिलेशनशिप है वह यह है कि हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। यह सिर्फ दोस्ती है और इसे कुछ और नाम मत दीजिए।”

Related Articles

Back to top button