बॉलीवुड

बेटे सनी देओल संग स्टोव पर खाना बनाते हुए दिखे सुपरस्टार धर्मेंद्र, देसी अंदाज ने जीता लोगों का दिल

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र जैसे अपनी फिल्मों में मस्तमौला के अंदाज में नजर आते हैं, ठीक उसी तरह वह असल जिंदगी में भी है। धर्मेंद्र के परिवार में से ज्यादातर लोग फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। हालांकि काफी लंबे समय से इस परिवार का कोई भी सदस्य सुनहरे पर्दे पर नहीं दिखाई दिया है। इसी बीच सनी देओल के पिता यानी कि अभिनेता धर्मेंद्र की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

dharmendra

dharmendra

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, धर्मेंद्र स्टोव पर कुछ पकाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं पास में बेटे सनी देओल खड़े हुए हैं। सनी के हाथ में एक बाल्टी भी है और वह मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर में सनी काफी दुबले-पतले और क्यूट दिखाई दे रहे हैं। पिता और बेटे की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और कई लोग कमेंट कर इनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

dharmendra

dharmendra

गौरतलब है कि, सनी देओल भी पिता धर्मेंद्र की तरह ही फिल्मी दुनिया में मशहूर है। वह एक एक्शन हीरो के रूप में पहचाने जाते हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। कहा जाता है कि, सनी देओल फिल्मी कैरियर शुरुआत करने से पहले ही शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि यह बात मीडिया से छुपाकर रखी गई थी। रिपोर्ट की माने पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि, सनी देओल की शादी का खुलासा हो और उनके बेटे की रोमांटिक इमेज खराब हो, ऐसे में लंबे समय तक इस बात को छुपाकर ही रखा गया।

dharmendra

बता दें, सनी देओल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘बेताब’ से की थी। इस दौरान उनकी उम्र 27 साल थी। खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग के बीच सनी देओल अपनी पत्नी से मिलने के लिए लंदन भी जाया करते थे। इसी दौरान उनकी शादी को लेकर कुछ खबरें भी छपी थी लेकिन सनी देओल ने अपनी शादी को लेकर साफ इंकार कर दिया था।

dharmendra

फिल्म ‘बेताब’ में सनी के साथ मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह दिखाई दी थी। कहा जाता है कि, सनी देओल और अमृता सिंह इस फिल्म के सेट पर एक-दूसरे से प्यार भी करने लगे थे। लेकिन अमृत सिंह को जब पता चला कि सनी देओल पहले से ही शादीशुदा है और इस बात को उन्होंने छुपा कर रखा था, तो ऐसे में अमृता सिंह काफी टूट गई थी और उन्होंने सनी देओल से दूरी बना ली थी।

dharmendra

dharmendra

बता दें, सनी ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है जिनमें ‘घायल’, ‘दामिनी’, ‘डर’, ‘अर्जुन’, ‘डकैत’, ‘सोनी महिवाल’ और ‘घातक’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्म शामिल है। वैसे तो सनी देओल काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है, लेकिन कहा जा रहा है कि, वह जल्द ही फिल्म ‘ग़दर : एक प्रेम कथा’ के सीक्वल में दिखाई देंगे।

dharmendra

करीब 20 साल पहले आई इस फिल्म को अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग नवंबर से शुरू भी हो जाएगी। इस फिल्म की सबसे खास बात यह होगी कि इसमें पहले की तरह ही इस बार भी सनी देओल के साथ अभिनेत्री मनीषा पटेल ही दिखाई देंगी। इसके अलावा भी सनी अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘अपने 2’ और ‘यमला पगला दीवाने’ में भी दिखाई देंगे।

dharmendra

वहीं धर्मेंद्र इन दिनों अपना ज्यादातर समय अपने फार्म हाउस पर ही बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। बता दें कि, धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है। धर्मेंद्र ने अपने करियर की शुरुआत साल 1960 में अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से की थी। साल 1970 के दशक में धर्मेंद्र को दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष का भी आवर्ड मिल चुका है।

dharmendra

गौरतलब है कि, अभिनेता धर्मेंद्र की दो पत्नियां हैं। धर्मेंद्र को अपनी पहली पत्नी से अभिनेता सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां अजेता-विजेता है। जबकि उन्हें दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से दो बेटियां ईशा देओल और आहना देओल है।

dharmendra

Related Articles

Back to top button