मनोरंजन

रूपाली गांगुली ने किसी एक्टर को छोड़ अपने दोस्त से क्यों की शादी? खुद बताई असली वजह

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला धारावाहिक “अनुपमा” में मुख्य किरदार निभाकर रूपाली गांगुली ने घर-घर में दर्शकों के बीच अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। इस शो के माध्यम से रूपाली गांगुली को अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई है और वह मौजूदा समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भले ही इस शो में अनुपमा को प्यार और अच्छी लाइफ शुरुआत में नसीब नहीं हो पाई हो, परंतु असल जिंदगी में रूपाली गांगुली की लव स्टोरी एकदम इससे अलग है। रियल लाइफ में रूपाली गांगुली को बेहद प्यार करने वाला और सहयोग करने वाला पति मिला है।

रूपाली गांगुली ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है। यही वजह है कि फैंस उनके बारे में छोटी से लेकर बड़ी बातें जानने को उत्सुक रहते हैं। हमेशा से ही रूपाली गांगुली अपने फैंस के बीच किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। ऐसे में फैंस के मन में हमेशा से एक सवाल आता है कि आखिर रूपाली गांगुली ने किसी टीवी एक्टर को छोड़कर मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन अश्विन वर्मा के साथ शादी क्यों रचाई? फैंस इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं।

बता दें कि रूपाली गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़े हुए कई खुलासे किए हैं। आखिर उन्होंने अश्विन को ही जीवनसाथी के तौर पर क्यों चुना? इस इंटरव्यू में रूपाली गांगुली ने इसका भी खुलासा किया था।

रुपाली गांगुली ने अपनी मैरिड लाइफ से जुड़े किए खुलासे

रूपाली गांगुली ने एक इंटरव्यू के दौरान अश्विन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। रूपाली गांगुली ने यह कहा कि वह दोनों 12 साल तक दोस्त थे। जब अश्विन के एक विज्ञापन में रूपाली गांगुली ने बतौर मॉडल काम किया था, तब उसी दौरान पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला शुरू हुआ और दोनों साथ में काम करने लगे।

रूपाली गांगुली शुरुआत से ही अश्विन पर काफी भरोसा करने लगी थीं। रूपाली गांगुली के लिए अश्विन एक दोस्त-मार्गदर्शक और फिलॉस्फर रहे हैं। रूपाली गांगुली को टीवी से जुड़ने के लिए हमेशा ही अश्विन ने मोटिवेट किया। रुपाली और अश्विन की यह दोस्ती प्यार में कब तब्दील हो गई, उन्हें खुद नहीं मालूम हुआ। यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, इसका एहसास काफी वक्त के बाद दोनों को हुआ।

रुपाली और अश्विन के रिश्ते में नहीं है दिखावा

रूपाली गांगुली बताती हैं कि अश्विन और वो एक दूसरे से प्यार करते हैं, इसका एहसास करीब शादी से 5 साल पहले उन्हें हुआ था। हालांकि, दोनों ने इसके बाद भी एक दूसरे को आई लव यू नहीं कहा। रुपाली और अश्विन के रिश्ते में सबसे अच्छी बात यह रही कि उन्होंने एक दूसरे को खुश करने के लिए कभी कोई दिखावा नहीं किया।

रुपाली और अश्विन ने एक-दूसरे को अपना हमसफर बेहद ही सादगी से बना लिया। रुपाली और अश्विन हमेशा से ही इस बात को जानते थे कि शादीशुदा जिंदगी में तब ही बैलेंस बन सकता है, जब आपका पार्टनर जरूरत के वक्त हमेशा आपके साथ रहे। यही वजह थी कि अश्विन विदेश की अच्छी खासी नौकरी को छोड़कर रूपाली गांगुली से शादी करने के लिए भारत आ गए थे।

इस साल की दोनों ने शादी

आपको बता दें कि रूपाली गांगुली और अश्विन ने 6 फरवरी 2013 को शादी की थी। इन दोनों की शादी में कुछ करीबी दोस्त और चंद रिश्तेदार ही मौजूद हुए थे। शादी के बाद साल 2015 में रूपाली और अश्विन एक बेटे के माता-पिता बने। उनके बेटे का नाम रुद्रांश है।

Related Articles

Back to top button