बॉलीवुड

पति-बेटी संग फॉरेन टूर पर पहुंची ऐश्वर्या, होठों पर डार्क लिपस्टिक, खुले बाल में दिखीं खूबसूरत

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। अपनी खूबसूरत अदाओं से ऐश्वर्या राय ने ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी परचम लहराया है। ऐश्वर्या ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनके अभिनय के साथ-साथ खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। भले ही ऐश्वर्या राय इन दिनों फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं परंतु उनकी लोकप्रियता बिल्कुल भी कम नहीं हुई है। आज भी लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं और उनके फिल्मों में निभाए गए किरदारों की आज भी तारीफ करते हुए नहीं थकते। ऐश्वर्या ने अपने अभिनय और कला से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है।

47 वर्षीय ऐश्वर्या राय इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। विश्व सुंदरी का खिताब हासिल करने के बाद ऐश्वर्या ने फिल्मों में कदम रखा और उन्होंने अपने शानदार अभिनय से लाखों-करोड़ो लोगों का दिल जीत लिया। यह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय फॉरेन टूर पर पहुंची हैं। उनके साथ पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी हैं। ऐश्वर्या दुबई के कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र बनी हुई नजर आईं।

आपको बता दें कि इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन दुबई एक्सपो में शामिल होने के लिए यूएई पहुंची हैं। इस दौरान ऐश्वर्या स्टैंडअप अगेंस्ट स्ट्रीट हैरेसमेंट कैम्पेन में शामिल हुईं। इस दौरान अभिनेत्री ने ब्लैक ड्रेस में अपना जलवा बिखेरा। उन्होंने विदेश में भी देसी अंदाज से दर्शकों का दिल चुरा लिया। ऐश्वर्या के मेकअप आर्टिस्ट आदित्य शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके साथ की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

जैसा कि आप सभी लोग इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय ने पिंक डार्क कलर की लिपस्टिक होठों पर लगाई हुई है। वहीं इसके साथ खुले बालों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने मैचिंग इयरिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था। ऐश्वर्या राय इस दौरान बेहद खूबसूरत दिखीं।

ऐश्वर्या राय के हेयर स्टाइलिस्ट George Selmendelek ने उनके साथ की तस्वीरें साझा की हैं। ऐश्वर्या की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस ऐश्वर्या की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कहा है कि “यंगर ऐश्वर्या।” वहीं एक और यूजर ने कहा “अरेस्टिंग इन ब्यूटी।”

आपको बता दें कि दुबई से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन पेरिस में थीं और उन्होंने पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया था। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने सफेद रंग का गाउन पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगाई हुई थी परंतु ऐश्वर्या राय की इन तस्वीरों पर लोग नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “अजीबो-गरीब ड्रेस और मेकअप, सिर्फ इसलिए की ये ऐश्वर्या राय हैं और आपको लगता है कि कुछ भी पहना दो तो अच्छी लगेंगी, नहीं।”

ऐश्वर्या राय की इन तस्वीरों पर एक और यूजर ने कमेंट करते हुए यह लिखा कि “ना ढंग का मेकअप किया और ना ही सलीके के कपड़े पहने।”

वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा कि “वो सुंदर हैं लेकिन उसका मेकअप बिगाड़ दिया गया है।” परंतु कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने ऐश्वर्या राय के इस लुक की तारीफ की।

ऐश्वर्या राय ने पेरिस फैशन वीक के दौरान नीले रंग की प्रिंटेड और चमकदार ड्रेस भी पहनी थी, जिसमें वह पोज देती हुई नजर आईं थीं। इस दौरान ऐश्वर्या राय की खूबसूरती देखने लायक थी। जब फैशन वीक खत्म हुआ तो उसके बाद ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस की सैर करती हुई नजर आईं।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय पेरिस फैशन वीक के अलावा हर साल कई इंटरनेशनल इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं। खासकर कान्स फिल्म फेस्टिवल में वह जरूर पहुंचती हैं। अगर हम ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री बहुत ही जल्द मणि रत्नम की आने वाली फिल्म “Ponniyin Selvan” में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में दिखाई देंगी। इससे पहले फिल्म “गुरु” और “रावण” में ऐश्वर्या राय ने मणि रत्नम के साथ काम किया था।

Related Articles

Back to top button