बॉलीवुड

शहनाज गिल के साथ ऐसी हरकत करने की कोशिश कर रहा था शख्स, एक्ट्रेस सहमी हुई आईं नजर, देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने मशहूर और चर्चित धारावाहिक बिग बॉस के जरिए गजब की लोकप्रियता हासिल की है। मौजूदा समय में शहनाज गिल किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। यह अपनी खूबसूरती और अपने शानदार लुक्स के साथ-साथ अपने क्यूट एक्सप्रेशंस और मासूमियत भरी बातों से लोगों का दिल जीत लेती हैं। शहनाज गिल “पंजाब के कटरीना” के नाम से भी जानी जाती हैं।

शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। यह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग में काफी तगड़ी है। शहनाज गिल अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिसके जरिए यह सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्हें एक पिंक कलर की हूडि और जींस पहने हुए काफी कैजुअल लुक में देखा गया था। इस लुक में हमेशा की तरह ही शहनाज गिल बहुत खूबसूरत और प्यारी लग रही थीं। इसी दौरान एयरपोर्ट पर मौजूद एक अनजान शख्स को उनके साथ सेल्फी लेने के लिए एक अजीब हरकत करते हुए देखा गया, जिसके बाद अभिनेत्री काफी सहमी हुई दिखीं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

शहनाज गिल को छूने की कोशिश कर रहा था अनजान शख्स

शहनाज गिल एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने बिंदास अंदाज के लिए फैंस के बीच मशहूर हैं। शहनाज गिल काफी खुशमिजाज व्यवहार की हैं और वह अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। शहनाज गिल के साथ जब भी फैंस तस्वीर क्लिक कराना चाहते हैं तो शहनाज गिल उनका साथ बखूबी देती नजर आती हैं। इसी वजह से शहनाज गिल सबकी पसंदीदा बन चुकी हैं।

लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसे इंस्टेंट बॉलीवुड के द्वारा अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया गया है। आप सभी लोग वीडियो में देख सकते हैं कि शहनाज गिल एयरपोर्ट पर दिख रही हैं, तभी एक अनजान शख्स शहनाज गिल के पास आता है और उनसे सेल्फी लेने की गुजारिश करने लगता है। वहीं शहनाज भी उस शख्स के साथ सेल्फी लेने के लिए तैयार हो जाती हैं।

लेकिन शख्स ने शहनाज गिल के कंधे पर हाथ रख कर फोटो क्लिक कराने का प्रयास किया, जो अभिनेत्री को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वह पीछे हट गईं। हालांकि शहनाज गिल को छूने की इस कोशिश के बाद वह शख्स उनसे माफी मांगता हुआ भी नजर आता है और सेल्फी खिंचवाता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


शहनाज गिल का जो वीडियो सामने आया है, वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस शहनाज गिल की काफी तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि फैन की इस हरकत के बावजूद भी शहनाज गिल ने उसके साथ सेल्फी क्लिक कराई है।

शहनाज गिल का वर्क फ्रंट

अगर हम शहनाज गिल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो शहनाज गिल बहुत ही जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। शहनाज गिल बहुत ही जल्द सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button