बॉलीवुड

इस सवाल का जवाब देकर लारा दत्ता बनी थी मिस यूनिवर्स 2000, दिया मिर्जा ने किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रहीं दिया मिर्जा को भला कौन नहीं जानता। उन्होंने साल 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता था। इसी कार्यक्रम में दीया मिर्जा को मिस ब्यूटीफुल स्माइल, द सोनी व्‍यूरेज चोइस अवार्ड से भी नवाजा गया था। इस्क्के बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया। दीया मिर्जा ने फिल्मों में अपने अभिनय से सभी लोगों को बेहद प्रभावित किया था और लोगों ने उनके अभिनय की सराहना भी की। भले ही दिया मिर्जा बॉलीवुड से दूर हैं परंतु वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

दीया मिर्जा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर फैंस के लिए नई-नई पोस्ट साझा करती रहती हैं, जिनको फैंस बहुत पसंद करते हैं। इसी बीच दीया मिर्जा ने लारा दत्ता से जुड़ा हुआ एक पोस्ट फैंस के बीच शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 2000 में लारा दत्ता के मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली तस्वीर साझा की है। दीया मिर्जा ने सालों बाद लारा दत्ता की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है।

दीया मिर्जा ने लारा दत्ता की तस्वीर शेयर करते हुए यह लिखा है कि “माई गर्ल।” दीया मिर्जा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पोस्ट पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसी के साथ दीया मिर्जा ने लारा दत्ता के जवाब को कोट किया है, जो उन्होंने मिस यूनिवर्स जीतने से पहले दिया था।

उस समय के दौरान लारा दत्ता ने कहा था कि “किसी को यह याद नहीं रहेगा कि आप कैसे दिखते थे, आपने कौन सा गाउन पहना था या आपने कौन सा मेकअप किया था। आपने कौन से आभूषण पहने थे या आपने अपने नाखूनों को पेंट किया था या नहीं? लेकिन उन्हें यह याद रहेगा कि आप लोगों के साथ कैसा व्यवहार करते हैं। यही वह विरासत है जिसे आप पीछे छोड़ते हैं।”

आपको बता दें कि अभिनेत्री लारा दत्ता से उस समय के दौरान मिस यूनिवर्स का ताज पहनने से पहले कई सवाल किए गए थे। उन्हीं में से एक सवाल के जवाब में लारा दत्ता ने यह बात कही थी, जिसने वहां बैठे सभी लोगों का दिल जीत लिया था। लारा दत्ता के इसी जवाब ने उन्हें ताज जीतने में सहायता की थी। यह वही साल है जब दीया मिर्जा और प्रियंका चोपड़ा ने भी मिस एशिया पैसिफिक और मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। इसके बाद इन तीनों अभिनेत्रियों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी लारा दत्ता के साथ की तस्वीर साझा की थी।

अगर हम दिया मिर्जा की बात करें तो मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीतने के बाद उनके पास बॉलीवुड फिल्मों की लाइन लग गई थी। उन्होंने फिल्म “रहना है तेरे दिल में” से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट आर माधवन नजर आए थे परंतु बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म का संगीत सफल साबित हुआ था। दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है जिनमें से रहना है तेरे दिल में, तुमको ना भूल पाएंगे, दस कहानियां, फाइट क्लब, लगे रहो मुन्ना भाई, क्रेजी 4, हम तुम और घोस्ट, कोई मेरे दिल में है जैसी फिल्में शामिल हैं। दीया मिर्जा को तापसी पन्नू की फिल्म “थप्पड़” में भी देखा जा चुका है।

दीया मिर्जा इन दिनों फिल्मों से दूर अपने परिवार के साथ हंसी खुशी समय व्यतीत कर रही हैं। इसी साल उन्होंने वैभव रेखी संग सात फेरे लिए थे और कुछ महीने बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया। उनके बेटे का नाम अव्यान है।

Related Articles

Back to top button