अजब ग़जब

26 की इस लड़की का है 58 का बॉयफ्रेंड, दुनिया के सामने खोला सेक्स लाइफ से जुड़े राज

प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती, न ही प्यार किसी मजहब को देखकर होता है। प्यार तो प्यार है जो कभी भी किसी से भी हो जाता है। दुनियाभर में कई ऐसी जोड़ियां है जिन्होंने प्यार में उम्र देखें बिना एक-दूसरे को अपनाया और आज खुशी-खुशी ज़िंदगी बिता रहे हैं। हम आपको आज एक ऐसी ही जोड़ी के बारे में बता रहे हैं।

एक 26 वर्षीय युवती ने खुलासा किया की वो 58 साल के शख्स को डेट कर रही है। जिसकी वजह से लोगों को उनके रिश्ते को लेकर गलतफहमी हो जाती है। वो कहती है कि कई बार लोग उन्हें ‘बाप-बेटी’ समझ लेते हैं। इस युवती का नाम जेसिका हॉकिंग है जो लिंकनशायर में रहती हैं और वे पिछले 10 महीने से डेरमोट मरे को डेटकर रही हैं।

खुद जेसिका का कहना है कि उम्र के इस अंतर की वजह से लोग उनका रिश्ता समझ नहीं पाते और उन्हें बाप-बेटी समझ बैठते हैं। फिलहाल 10 महीने तक साथ रहने के बाद अब जेसिका और डेरमोट की जोड़ी जल्द ही सगाई करने वाली है। अब यह दोनों अपनी ज़िंदगी एक साथ जीना चाहते हैं।

जानकारी के मुताबिक, फरवरी 2021 में जेसिका हॉकिंग और डेरमोट की मुलाकात हुई थी। हालांकि, तब जेसिका ने कभी नहीं सोचा था कि वो डेरमोट के साथ रिलेशनशिप में आ जाएंगी। जेसिका कहती हैं, ‘मुझे पुरुषों पर बहुत भरोसा नहीं रहा, इसलिए मेरे लिए यह बहुत कठिन था। लेकिन जिस महिला के साथ मैं काम करती थी, उसके और डेरमोट के बीच अच्छी दोस्ती थी। इस तरह हम तीनों की दोस्ती हो गई।’

मुलाकात के बाद डेरमोट और जेसिका की बातें होने लगीं। वो अकेले में भी मिलने लगे। कई मुलाकातों के बाद उन्होंने साथ घूमना शुरू कर दिया। जेसिका और डेरमोट एक दूसरे को अपनी सारी बातें शेयर करने लगे। इस बीच पिछले साल अप्रैल में दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया, लेकिन उम्र के अंतर के कारण दुनिया से छिपाए रखा।

अक्सर छोटी उम्र के पार्टनर होने के बाद लोगों को मानसिक स्तर न मिलने और शारीरिक तौर पर फिट न होने की समस्या होती है, लेकिन जेसिका बताती हैं कि उन्हें ऐसी कोई प्रॉब्लम नहीं है। बतौर ब्वॉयफ्रेंड डेरमोट काफी केयरिंग हैं और वे शारीरिक तौर पर फिट भी हैं।

अपने रिश्ते को लेकर जेसिका ने कहा- ‘मुझे पता था कि वो (डेरमोट) बहुत बड़े हैं, लेकिन जब चीजें आगे बढ़ने लगीं तो हम दोनों ने इस बारे में सोचना बंद कर दिया।’ बकौल जेसिका- ‘पहले तो हमने अपने रिश्ते को गुप्त रखा क्योंकि हमें नहीं पता था कि लोग उम्र के अंतर के बारे में क्या सोचेंगे, लेकिन फिर हमने सोचा कि इसे सार्वजनिक करना ही होगा क्योंकि हम इसे ज्यादा दिनों तक छिपाकर नहीं रख सकते थे।’

जेसिका हॉकिंग ने आगे यह भी कहा कि, ‘हमारे पास एक बढ़िया सेक्स लाइफ है। डेरमोट फिजिकली फिट हैं। वो मेरी केयर करते हैं।’ बता दें जेसिका की मां भी डेरमोट के साथ उनके रिश्ते का समर्थन करती हैं। भले ही वह खुद डेरमोट से सिर्फ चार साल बड़ी हैं।

Related Articles

Back to top button