मनोरंजन

बेहद हसीन है NCB के Super Cop समीर वानखेडे की पत्नी, अजय देवगन संग फिल्म में कर चुकी है काम

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार करने वाले NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद वानखेड़े को सोशल मीडिया पर रियल लाइफ सिंघम कहकर भी बुलाया जा रहा है और कई लोग उनके काम की भी तारीफ कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, भारती सिंह से जुड़े ड्रग्स मामलों का खुलासा कर चुके समीर वानखेडे ने अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी धर दबोचा है।

हालांकि अभी तक आर्यन खान पूरी तरह से इस मामले में दोषी नहीं पाए गए हैं। इसी बीच समीर वानखड़े की पत्नी क्रांति रेडकर भी सुर्खियों में बनी हुई है।

sameer wankhede wife

बता दें, जहां समीर वानखेडे अपने शानदार काम के लिए पहचाने जाते हैं तो वहीं उनकी पत्नी क्रांति रेडकर एक बॉलीवुड अभिनेत्री है, जिन्होंने रियल लाइफ सिंघम यानी की मशहूर अभिनेता अजय देवगन के साथ काम किया है। साल 2003 में आई प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ में नजर आई क्रांति रेडकर यूं तो मराठी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मानी जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kranti Redkar Wankhede (@kranti_redkar)

लेकिन उन्हें बॉलीवुड फिल्म ‘गंगाजल’ के लिए भी जाना जाता है। इस फिल्म में उन्होंने एक मुख्य किरदार निभाया था जिन्हें खूब काफी पसंद किया गया था, वहीं अजय देवगन भी मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आए थे।

sameer wankhede wife

इसके अलावा क्रांति रेडकर ने अपने फिल्मी करियर में मर्डर मिस्ट्री, करार, नो एंट्री पूढ़े धोका आहे, खो खो, शाहनपन देगा देवा, जैसी मराठी फिल्मों में काम किया है। वर्तमान में क्रांति रेडकर एक इनफ्लुएंसर और एक फैशन लाइन की मालकिन भी है। समीर वानखेडे और क्रांति रेडकर की शादी साल 2017 में हुई थी। इन दोनों की ट्विंस बेटियां भी है।

kranti redkar

kranti redkar

बता दें, क्रांति रेडकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती है। अपने पति समीर वानखेड़े को लेकर क्रांति का कहना है कि, “जब भी समीर अपने केस सॉल्व करते हैं या फिर किसी ऑपरेशन को अंजाम दे रहे होते हैं तो मैं उन्हें पूरा स्पेस देती हूं। इस दौरान में उनसे किसी भी तरह की पूछताछ नहीं करती की यह कैसे हुआ?

क्यों हुआ? मैं उनकी प्राइवेसी को बहुत अच्छे से समझती हूं, इसलिए मैं घर की चीजों पर ज्यादा ध्यान रखती हूं। ताकि वह अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे सके।”

kranti redkar

आगे क्रांति रेडकर ने अपने पति की तारीफ़ करते हुए कहा कि, “कभी-कभी वह इतना ज्यादा काम करते हैं कि, ठीक से सो भी नहीं पाते हैं। वह रात में करीब 2 घंटे ही सोते हैं और लगातार काम करते रहते हैं। जब वह अपने काम के सिलसिले में किसी से फोन पर बातचीत करते हैं तो इस दौरान में उनके कामों में कभी दखलंदाजी नहीं करती और ना ही उनके किसी काम में शामिल होती हूं। समीर रोजाना ही अपने सीक्रेट ऑपरेशंस को अंजाम देते हैं।”

kranti redkar

इसके अलावा क्रांति ने कहा कि, “समीर को कई प्रकार की धमकियां मिलती रहती हैं जो कि काफी खतरनाक होती है l हम खाली अपने काम से बाहर जाते हैं l हम स्वतंत्र रूप से बच्चों के साथ कहीं नहीं घूम सकते l यह बहुत डरावना है l यह इस काम का अभिन्न अंग है लेकिन मुझे मेरे पति पर गर्व है।”

बता दें, समीर वानखेड़े ड्रग्स से जुड़े कई केस सॉल्व कर चुके हैं और वर्तमान में वह महाराष्ट्र और गोवा से ड्रग्स जैसी चीजों को जड़ से ख़त्म करना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button