बॉलीवुड

भरी महफ़िल में शख्स ने खींच दिया विद्या बालन का पल्लू, Video वायरल होते ही भड़के लोग

ग्लैमरस इंडस्ट्री जुड़ी हसीनाएं अक्सर पार्टी, शादी, फंक्शन या फिर किसी तरह का अवॉर्ड शो में जाना पसंद करती है। लेकिन कई बार कैमरे के सामने आते ही वे उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बची। दरअसल, विद्या बालन गुनीत मोंगा और सनी कपूर की प्री वेडिंग पार्टी में पहुंची थी जहां पर एक शख्स के हाथ से उनका साड़ी का पल्लू कुछ इस तरह से लिपटा की खिंचा ही चला गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को संभाला और पैपराजी के सामने बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ अपनी तस्वीर भी क्लिक करवाई। तो आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
दरअसल, गुनीत और सनी की शादी की फंक्शन चल रहे हैं जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए। इसी बीच विद्या बालन भी यहां पर शामिल हुई। देखा जा सकता है कि विद्या बालन फ्लोरल साड़ी पहने हुए नजर आई जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। पति सिद्धार्थ के साथ एंट्री कर रही थी तभी अचानक एक शख्स का हाथ उनके पल्लू में अटक गया और उन्होंने किसी तरह अपने आप को संभाला।

vidya balan

दरअसल, जैसे ही विद्या बालन ने एंट्री की तो सिद्धार्थ एक शख्स से हाथ मिलाने के लिए वहां पर खड़े हो गए। वह शख्स विद्या के सामने से ही निकल रहा था और जैसे ही उसने सिद्धार्थ से हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, तभी विद्या की साडी में उसका हाथ फंस गया और एक्ट्रेस कुछ सेकंड के लिए असहज हो गई। लेकिन किसी तरह उन्होंने खुद को संभाला और अपनी साड़ी ठीक करने के बाद कॉन्फिडेंस के साथ पैपराजी के सामने तस्वीरें भी क्लिक करवाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


लेकिन इस दौरान विद्या के पति सिद्धार्थ ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। दरअसल जब विद्या के साथ ये सब हुआ तो सिद्धार्थ को खास फर्क नहीं पड़ा। एक यूजर ने लिखा कि, “पति को जरा भी फर्क नहीं पड़ रहा कि वहां क्या हुआ क्या नहीं। वो इतना कूल प्रीटेंड कर रहा है।” वहीं एक ने कहा कि, “पति तो किसी और ही दुनिया में है। थोड़ा सा भी फर्क नहीं पड़ा, भाई थोड़ा तो कन्सर्न दिखा, आपकी अपनी ही है वो।” वहीं, कई कुछ लोगों ने विद्या की तारीफ की।

टीवी से की विद्या ने एक्टिंग की शुरुआत
बात की जाए विद्या के करियर के बारे में तो उन्होंने टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने सबसे पहले कॉमेडी शो ‘हम पांच’ में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। इसके बाद साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘परिणीता’ में विद्या बालन को काम करने का मौका मिला।

vidya balan

इस फिल्म के माध्यम से विद्या बालन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नई पहचान हासिल हुई। अब तक विद्या अपने करियर में ‘शकुंतला देवी’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘कहानी’, ‘तुम्हारी सुलू’, ‘मिशन मंगल’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘बेगम जान’, ‘भूल भुलैया’ और ‘किस्मत कनेक्शन’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button