मनोरंजन

खुद का ही चेहरा शीशे में देखकर हिल गया बंदर, ये मजेदार Video देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बंदर एक अनोखा और चंचल प्राणी होता है, जो बहुत शरारती होता है। इसके साथ ही बंदर को बहुत ही बुद्धिमान जानवर भी माना गया है। बंदर के अंदर भी मनुष्यों की तरह भावनाएं पाई जाती हैं। इतना ही नहीं बल्कि बंदर नकल करने में भी बहुत माहिर माना जाता है। वैसे देखा जाए तो दुनिया भर में हर जगह आपको बंदर देखने को मिल जाएंगे। कई लाल मुंह वाले बंदर होते हैं तो कई काले मुंह और लंबी पूछ वाले बंदर होते हैं, जिनको लंगूर कहा जाता है। बंदर जंगल में रहते हैं और यह एक पेड़ से दूसरे पेड़ पर कूदते रहते हैं।

बंदर कभी भी एक जगह पर शांत नहीं बैठते हैं। यह एक ऐसा जीव होता है जो अपनी उछल कूद के लिए जाना जाता है। कई बार बंदर ऐसी अजीबोगरीब हरकत कर देते हैं जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे। भले ही वायरल हो रहा है यह वीडियो चंद सेकंड का है परंतु यह लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां पर रोजाना ही कोई ना कोई नई वीडियो देखने को मिलती है। इन वीडियोस में से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद लोग भावुक हो जाते हैं परंतु कई वीडियो ऐसी होती हैं जिसे देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और लोग इस तरह के वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर बंदर का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि बंदर यहां वहां टहलते हुए अचानक एक बाइक के ऊपर बैठ जाता है। बंदर कुछ समय बाद बाइक पर लगे साइड मिरर से खेलने लगता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही बंदर की नजर शीशे पर पड़ती है तो वह खुद का ही चेहरा देख कर हिल जाता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बंदर ने शीशे में जैसे ही अपना चेहरा देखा, वह कभी दांत बाहर निकालता है तो कभी हैरानी से खुद को ही देखता रह जाता है। इस मजेदार वीडियो में आप लोग देख सकते हैं कि वह शीशे में खुद का चेहरा देखते देखते अचानक डर जाता है और तुरंत अपना चेहरा पीछे की तरफ कर लेता है। हालांकि, बंदर एक बार फिर से शीशे में अपना चेहरा देखता है।

इस वायरल वीडियो में यह दृश्य देखकर ऐसा लग रहा है मानो बंदर अपना चेहरा निहार रहा हो। वह शीशे में देखकर अजीब अजीब तरह का मुंह बनाता हुआ नजर आ रहा है। कभी छोटे बच्चे की तरह मुँह बनाता हुआ दिख रहा है तो कभी कान पर हाथ रख खुद को देख हंसते हुए मालूम हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Sharma (@helicopter_yatra_)


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। बंदर के इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद यूजर्स खूब अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सभी को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

Related Articles

Back to top button