समाचार

पराए मर्द से संबंध बना रही थी भाभी, ननद ने रंगेहाथ पकड़ा, फिर पास आकर रख दी ऐसी शर्त

शादी का रिश्ता प्यार, भरोसे, ईमानदारी और वफादारी के इन चार स्तंभों पर टीका होता है। इसमें से एक भी चीज गड़बड़ हो जाए तो शादी टूटते देर नहीं लगती है। शादी के बाद कई लोग चोरी चुपके अफेयर चलाते हैं। लेकिन जब पकड़े जाते हैं तो बड़ी दिक्कत हो जाती है। आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बताने जा रहे हैं जो अपनी ननद के क्रश के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ी गई। फिर जो हुआ वह आप सोच भी नहीं सकते हैं।

ननद ने भाभी को संबंध बनाते पकड़ा

जेसिका (बदला हुआ नाम) ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया वेबसाइट रेडिट पर अपनी पहचान छिपाते हुए बड़ा ही हैरान करने वाला किस्सा सुनाया। जेसिका ने बताया कि वह शादीशुदा है। करीब दो साल पहले उसका अपने ही ऑफिस के एक मर्द साथ अफेयर शुरू हो गया। शुरुआत में सबकुछ सही चला। लेकिन फिर वह गैर-मर्द संग संबंध बनाते पकड़ी गई। उसे पकड़ने वाली और कोई नहीं बल्कि उसके पति की बहन (ननद) एमा थी।

एमा ने जब अपनी भाभी को पराए मर्द संग रंगरलियां मनाते देखा तो उसके सामने दो विकल्प रखे। पहला ये कि वह अपने पति को इस लव अफेयर के बारे में सब सच-सच बता दे। दूसरा विकल्प था अफेयर वाली बात छिपाने के बदले उसकी एक मांग पूरी की जाए। जेसिका ने दूसरा विकल्प चुना। फिर एमा ने भाभी को अपनी डिमांड बताई। इस मांग को सुनकर भाभी के होश उड़ गए। लेकिन अपनी शादी बचाने के लिए उन्होंने ये मांग पूरी की।

सीक्रेट छिपाने के बदले की ऐसी मांग

दरअसल एमा ने अपनी भाभी से पैसों की भारी भरकम रकम मांगी। जेसिका बताती है कि एमा का एक बीजनेस डूब गया था। वह दूसरा बीजनेस शुरू करना चाहती थी। इसलिए उसने मेरा अफेयर छिपाने के बदले तगड़ी रकम मांगी। मुझे मजबूरी में उसे पैसे देने पड़े। लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई। वह बार-बार पैसों के लिए मुझे ब्लैकमेल करने लगी। जबकि मैंने उसकी दिन पकड़े जाने के बाद से ही अपना अफेयर खत्म कर दिया था।

जेसिका बताती है कि मुझे लगता है एमा को इस बात की ज्यादा चिढ़ है कि मैंने गैर-मर्द से संबंध बनाए। वह भी उस शख्स के साथ जो कभी उसका फिटनेस ट्रेनर हुआ करता था। शायद एम को उस पर क्रश भी था। बस इसलिए वह मुझे बार-बार ब्लैकमेल कर रही है। अब जेसिका ने लोगों से सलाह मांगी कि उसे क्या करना चाहिए।

एमा की पोस्ट वायरल होने के बाद लोग उन्हें सलाह देने लगे। किसी ने कहा कि अपने पति को सच बताकर माफी मांग लो। तो वहीं कोई बोला कि एमा को शांति से बैठकर समझाओ और मामला हमेशा के लिए रफा दफा करो। वैसे यदि आप जेसिका की सिचूऐशन में होते तो क्या करते? अपने जवाब हमे कॉमेंट में जरूर दें।

Related Articles

Back to top button