मनोरंजन

कैमरे के सामने बेटी संग रोमांस करते नजर आए कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, Video हो रहा खूब वायरल

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को भला कौन नहीं जानता। यह मौजूदा समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। यह अपने डांस वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं। गणेश आचार्य को ‘बॉडीगार्ड’, ‘सिंघम’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘हवन कुंड’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी कई फिल्मों में शानदार कोरियॉग्राफी के लिए लोग जानते हैं।

गणेश आचार्य ‘एबीसीडी’ और ‘एनी बॉडी कैन डांस’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि गणेश अचार्य को फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के गाने ‘हवन कुंड’ और साल 2017 में आई फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के गाने ‘गोरी तू लट्ठ मार’ के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है।

आपको बता दें कि गणेश आचार्य ने नवंबर 2000 में विधि आचार्य से शादी रचाई थी, जिनसे उनकी बेटी सौंदर्या है। सौंदर्या भी अपने पापा की तरह डांस में माहिर हैं। गणेश आचार्य अक्सर समय समय पर अपनी बेटी के साथ डांस वीडियो साझा करते रहते हैं। कैमरे के सामने जब भी बाप बेटी की यह जोड़ी होती है, तो कमाल कर देती है।

अब इसी बीच गणेश आचार्य ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई डांस वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उन्हें अपनी बेटी सौंदर्या के साथ रोमांटिक नंबर पर सॉलिड मूव्स करते हुए देखा जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

गणेश आचार्य ने शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने जो वीडियो शेयर किए हैं, उसमें अलग-अलग गानों पर अपनी बेटी के साथ डांस स्टेप्स मैच करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में गणेश आचार्य अपनी बेटी सौंदर्या के साथ फिल्म “एतराज” के गाने “ये दिल तुम पे आ गया” पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं फैंस को इन दोनों की बॉन्डिंग बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)


अगर आप दूसरा वीडियो देखेंगे तो इसमें दोनों शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म “रब ने बना दी जोड़ी” के गाने “हौले हौले हो गया प्यार” पर कमाल का डांस स्टेप्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh Acharya (@ganeshacharyaa)


आपको बता दें कि दोनों “भीगी भीगी रातों में” गाने पर भी साथ डांस करते हुए नजर आए थे और इन दोनों का वह डांस सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था। इस रोमांटिक डांस में दोनों ने कई खूबसूरत स्टेप्स दिए, जिसे देखने के बाद फैंस ने उनकी खूब तारीफ की।

गणेश आचार्य के खिलाफ की गई चार्जशीट दायर

आपको बता दें कि साल 2020 में गणेश आचार्य की को-डांसर ने कोरियोग्राफर पर सेक्शुअल हैरसमेंट, पीछा करने और ताक-झांक करने के आरोप लगाए थे। हाल ही में गणेश आचार्य के खिलाफ इस मामले को लेकर अंधेरी के मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई है। पीड़िता के आरोपों के अनुसार, गणेश आचार्य ने कथित तौर पर 2019 में उनसे कहा था कि उन्होंने उन पर सेक्स का दबाव बनाया था।

अपने इन आरोपों में उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना के 6 महीने बाद इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन ने भी उनकी मेंबरशिप को खत्म कर दिया। गणेश आचार्य के साथ काम करने वाली को-डांसर ने भद्दे कॉमेंट्स करने, पॉर्न मूवी दिखाने और मोलेस्ट करने का आरोप भी लगाया था।

Related Articles

Back to top button