बॉलीवुड

मकई की रोटियां बनाना सीख रही है सैफ अली खान की लाड़ली, सारा के नए अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है। इन दिनों सारा अली खान राजस्थान की सैर कर रही है जहां से वह लगातार सोशल मीडिया पर नई नई तस्वीरें शेयर कर रही है। हाल ही में सारा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वह इन तस्वीरों में रोटी बनाते हुए नजर आ रही है और उनके इस देसी अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

sara ali khan

तस्वीरों में देख सकते हैं कि, कैसे सारा अली खान तवे पर रोटी सेंक रही है। चूल्हे पर रोटी बनाने के दौरान सारा के साथ एक महिला भी दिखाई दे रही है। वह इस महिला से मकई की रोटी बनाना सीख रही है। इस दौरान सारा ने सूट पहना हुआ है और बाल खुले हुए रखें जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है।

sara ali khan

इसके अलावा सारा मेवाड़ के आराध्य श्री एकलिंग नाथ जी मंदिर भी गई थी जहां उन्होंने कई सारी तस्वीरें क्लिक करवाई। इसके साथ ही सारा ने झील का भी दीदार किया। इस समय सारा ने पिंक और वाइट कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें वह हमेशा की तरह इस बार भी खूबसूरत लग रही है।

sara ali khan

सारा ऑरेंज कलर का सूट पहने हुए करणी माता मंदिर भी पहुंची थी, जहां उन्होंने माता का आशीर्वाद लेते हुए तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही सारा ने पिछोला लेक के साथ एक सनसेट की तस्वीर भी शेयर की है।

sara ali khan

गौरतलब है कि, सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर सारा की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

बता दें, सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में की थी। वह पहली बार फिल्म ‘केदारनाथ’ में नजर आई थी जिसमें मुख्य अभिनेता के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दिए थे।

sara ali khan

इसके बाद में सारा सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आई थी और उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद वह ‘कुली नंबर 1’ और ‘लव आजकल’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें, सारा अली खान, सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है। सारा का एक भाई भी है जिसका नाम इब्राहम अली खान है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी कर ली है।

Related Articles

Back to top button