बॉलीवुड

हिना खान ने शेयर किया वीडियो, रेड बिकिनी पहनकर उतरी स्विमिंग पूल में, देखें Video

अभिनेत्री हिना खान को तो आप जानते ही हैं, यह एक भारतीय टेलीविजन कलाकार और मॉडल है, इनको टीवी सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी, इस धारावाहिक में उनके किरदार को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया था, इन्होंने बहुत से रियलिटी शो भी किए हैं। अभिनेत्री हिना खान ने टीवी जगत में तो अच्छी खासी सफलता हासिल की, इसके बाद उन्होंने अपना रुख बॉलीवुड की तरफ कर लिया। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर अपने करियर की शुरुआत फिल्म “हैक्ड” से की है, इस फिल्म के अंदर अभिनेत्री हिना खान के कार्य को काफी पसंद किया गया है।

टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। यह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोस अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती है, जिनको इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में अभिनेत्री हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो के अंदर यह लाल रंग की बिकनी में दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि अभिनेत्री हिना खान ने अपनी फिल्म “हैक्ड” का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके अंदर यह स्विमिंग पूल के अंदर सीन शूट कर रही हैं। जैसा कि आप लोग इस वीडियो में देख सकते हैं। अभिनेत्री हिना खान रेड बिकनी में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री हिना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं, लगातार फैंस इस वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो के अंदर बैकग्राउंड में डायरेक्शन टीम की ओर से लगातार आदेश दिए जाने की आवाज सुनाई दे रही है, वैसे देखा जाए तो लाल रंग की बिकनी में अभिनेत्री हिना खान काफी खूबसूरत और बोल्ड लग रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने सिर्फ बीटीएस लिखा है और हैशटैग के सहारे यह बताने की कोशिश की है कि यह हैक्ड फिल्म का सीन है।

आपको बता दें कि यह फिल्म 19 साल के हैकर लड़के की कहानी पर आधारित है, जो अपने अपनी हैकिंग टैलेंट के दम पर लड़कियों का पर्सनल डाटा चोरी करता है, फिर उनको ब्लैकमेल करता है, इसी दौरान उसकी नजर हिना खान (समीरा) पर पड़ती है, यह इसको भी अपने जाल में फंसा कर सब कुछ करना चाहता था, इस फिल्म के अंदर हिना खान किसी कॉरपोरेट ऑफिस में काम करती है, समीरा के पीछे यह 19 साल का लड़का पड़ा रहता है, इस लड़के का जुनून ही उसे क्राइम की तरफ ले कर आ जाता है। समीरा के सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स यह हैक कर लेता है इसके बाद ब्लैक मेलिंग की कहानी शुरू होती है। वैसे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपनी फिटनेस और वर्कआउट पर काफी ध्यान दे रही है, जिसकी वजह से यह सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। यह अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव है। यह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिनको इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, लगातार इनके फैंस इनकी नई तस्वीरें और वीडियोस का इंतजार करते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button