बॉलीवुड

बॉलीवुड कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अपने नाम की खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की ट्रॉफी

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी का टीवी की दुनिया में एक अलग मुकाम है. इस शो की अपनी फैन फॉलोविंग है. इस शो को देश की जनता द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. अब इस शो को अपना विनर मिल चुका है. सभी कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ते हुए तुषार कालिया ने मशहूर रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीज़न 12 का खिताब अपने नाम कर लिया है.

आपको बता दें कि ग्रैंड फिनाले के फाइनल स्टंट में तुषार ने सबकों हैरान करते हुए स्टंट किया था. इस शो को जीतने के बाद तुषार को शो की ट्रॉफी, 20 लाख रुपये और एक चमचमाती हुई शानदार कार मिली है. वहीं फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू शो में दूसरे नंबर पर आए. टीवी स्टार मोहित मलिक भी ग्रैंड फिनाले राउंड तक पहुंचे थे.

khatron ke khiladi 12 winner

वहीं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर समय ज्यादा लेने की वजह से सेमी फाइनल राउंड में ही बाहर हो गई थीं. आपको बता दें कि, स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड स्टार ने भी शिरकत की थी. अभिनेता रणवीर सिंह, वरुण शर्मा शो में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. इस मशहूर शो का ये सीजन काफी सफल साबित हुआ. सभी कंटेस्टेंट ने शो को काफी दिलचस्प बनाये रखा. जहां एक तरफ सोशल मीडिया स्टार फैसल शेख, जन्नत जुबैर ने दर्शकों को गुदगुदाए रखा. वहीं रुबीना दिलेक, कनिका मान , शिवांगी जोशी जैसी हॉट टीवी एक्ट्रेस ने ग्लैमर से लोगों को एंटरटेन किया.

khatron ke khiladi 12 winner

ज्ञात होकि इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में तुषार कालिया (Tushar Kalia), फैजल शेख (Faisal Shaikh), मोहित मलिक (Mohit Malik), जन्नत जुबैर (Jannat Zubair), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और कनिका मान (Kanika Mann) ने अपनी जगह पक्की की थी. इससे पहले शनिवार को शो से एक कंटेस्टेंट कनिका मान बाहर हो गई थीं. एक्ट्रेस चेतना पांडे, शिवांगी जोशी को भी शो से आउट होना पड़ा था. इन लोगों के अलावा प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, निशांत भट्ट भी शो का हिस्सा थे जो पहले ही आउट हो चुके थे.

khatron ke khiladi 12 winner

ट्रॉफी जीतने वाले तुषार कालिया के बारे में बात करे तो वह एक जाने माने डांस कोरियोग्राफर है. इस शो के बाद सोशल मीडिया पर तुषार कालिया ने ट्रॉफी के साथ अपनी नई तस्वीर भी शेयर कर दी है. इस तस्वीर में तुषार कालिया विनर की ट्रॉफी हाथ में लिए और उसे चूमते नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को तुषार ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. डांस कोरियोग्राफर तुषार कालिया के करियर के बारे में बात करें तो वह ‘झलक दिखला जा’ में नजर आए थे. जिसके बाद उन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ से बतौर कोरियोग्राफर बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह ओके जानू, करीब करीब सिंगर, हाफ गर्लफ्रेंड, हेट स्टोरी 4, धड़क, द जोया फैक्टर, नमस्ते इंग्लैंड, वार जैसी फिल्मों को कोरियोग्राफ कर चुके है.

Related Articles

Back to top button