बॉलीवुड

मुंबई एयरपोर्ट पर गुम हुआ एक्ट्रेस जूही चावला का डायमंड का झुमका, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन जूही चावला एक बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं. दरअसल, कुछ समय पहले अभिनेत्री ने जानकारी दी है कि मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी डायमंड की इयररिंग खो गई है. अपने साथ हुए इस हादसे के बारे में जूही चावला ने ट्वीट करके बताया, साथ ही उन्होंने लोगों से मदद भी मांगी है. जूही चावला ने इस पोस्ट में बताया कि वे इस इयररिंग को पिछले 15 सालों से पहनती आ रही हैं, ऐसे में यदि कोई उनकी खोई हुई डायमंड इयररिंग को वापस दिलाने में मदद करता है तो वे उनकी तहे दिल से आभारी रहेंगी.

जूही ने ट्वीट करते हुए लोगों से आग्रह भी किया है कि यदि उनकी डायमंड की इयररिंग किसी को मिलती है तो वे इसकी सूचना पुलिस को दें. एक्ट्रेस ने यह भी पोस्ट में लिखा है कि इयररिंग लौटाने वाले व्यक्ति को वे अपनी खुशी से ईनाम भी देंगी. जूही ने ज्वेलरी से मैचिंग पीस की एक फोटो को भी अपने इस पोस्ट के साथ शेयर किया. जूही का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


जूही अपने पोस्ट में लिखती हैं, “सुबह (रविवार को) मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी. Emirates Counter पर मैंने चेकइन किया, सिक्यूरिटी चेक हुआ, लेकिन बीच में कहीं मेरा डायमंड झुमका गिर गया. अगर कोई मेरी मदद कर पाया तो मैं बहुत खुश हो जाऊंगी. आप पुलिस को जानकारी दीजिए, मैं आपको इनाम दूंगी. ये मेरा मैचिंग पीस है, जिसे मैं 15 साल से लगातार पहन रही हूं, प्लीज ढूंढने में मदद कीजिए”.

इस पोस्ट के साथ जूही ने ज्वेलरी के मैचिंग पीस की एक फोटो भी शेयर की, जिसे उन्होंने अपने हाथ में पकड़ रखा है. बता दें, कुछ समय पहले अभिनेत्री मुंबई एयरपोर्ट अधिकारियों पर जमकर बरसी थीं. उन्होंने सोशल मीडिया पर खराब व्यवस्था की वजह से पैसेंजर्स को लंबा इंतजार करवाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. अभिनेत्री ने इसे शर्मनाक भी बताया था. जूही के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस भी चिंतित हो गए हैं और वे उन्हें आश्वासन दे रहे हैं कि उनका झुमका उन्हें जल्द ही मिल जाएगा.

बात करें एक्ट्रेस की तो 90 के दशक में जूही चावला बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जूही ने उस दौर की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि जूही इंडस्ट्री की सबसे बबली हीरोइनों में से एक हैं. जूही ने शास्त्रीय संगीत में भी ट्रेनिंग ली हुई है. बता दें, अपने फ़िल्मी करियर में अब तक जूही कुल 84 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘सल्तनत’ थी. जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी. शादी के बाद जूही बहुत ही कम फिल्मों में नजर आईं.

पढ़ें हरियाणा के मंत्री ने लगवाया था वैक्सीन का टीका, अब हुआ कोरोना, जूही चावला ने शेयर किया मजेदार मीम

Related Articles

Back to top button