बॉलीवुड

शाहरुख़ के बेटे आर्यन के सपोर्ट में उतरे ऋतिक रोशन तो कंगना ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर बढ़ी हलचल

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इन दिनों आर्यन खान क्रूज पार्टी में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी की हिरासत में है। ऐसे में शाहरुख के बेटे आर्यन खान के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सितारे आगे आए हैं और वह आर्यन के साथ-साथ शाहरुख खान की भी हिम्मत बढ़ा रहे हैं। बता दे, सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, मीका सिंह, सुजैन खान जैसे कई सितारे सामने आए हैं और उन्होंने आर्यन का समर्थन किया है। वहीं अभिनेता सलमान खान भी शाहरुख़ खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत पहुंचे थे।

aryan khan

ऐसे में ऋतिक रोशन का भी बयान सामने आया और उन्होंने आर्यन खान के लिए एक ओपन लेटर लिखा। जैसे ही ऋतिक ने यह लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही फैंस की प्रतिक्रिया सामने आने लगी। वहीं कुछ देर बाद ही कंगना रनौत का भी इस पोस्ट पर रिएक्शन सामने आया है। कंगना के इस बयान से सोशल मीडिया पर थोड़ी सी हलचल मच गई। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि, कंगना अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाती है। ऐसे में उन्होंने ऋतिक के ओपन लेटर के कुछ देर बाद ही अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में है।

aryan khan

दरअसल, कंगना का कहना है कि, आर्यन खान को अपनी गलती से कुछ सीखना चाहिए, बल्कि उन्हें माफी नहीं मिलना चाहिए। कंगना ने लिखा कि, “अब माफिया पप्पू आर्यन खान के बचाव में आ रहे हैं। हम गलतियां करते हैं लेकिन हमें उनका महिमामंडन नहीं करना चाहिए। मुझे विश्वास है कि आर्यन को अपना सबक मिलेगा और उन्हें अपने किए कामों के नतीजों का एहसास भी कर आएगा। ऐसे में आर्यन से उम्मीद की जा सकती है कि, वह अपनी गलती से कुछ सीखे और बेहतर बने। यह बहुत अच्छा है जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो इस बारे में गॉसिप न की जाए बल्कि उनको यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अपराध है।”

aryan khan

इससे पहले ऋतिक रोशन ने अपने लेटर में आर्यन खान को लेकर कहा था कि, वह जिंदगी के उतार-चढ़ाव से डरे नहीं, बल्कि इस दौरान संयम बनाए रखें। आपकी जिंदगी में ऐसे कई मोड़ आते हैं जब आपको परीक्षा देनी होती है और आगे निकलना होता है। ऋतिक का कहना है कि, वह बचपन से ही आर्यन खान को जानते हैं और वे उनसे बेहद प्यार करते हैं।

aryan khan

ऋतिक ने अपनी पोस्ट में आर्यन खान के लिए लिखा कि, “प्यारे आर्यन… जिंदगी एक अजीब सफर है। यह बहुत अच्छी भी है, क्योंकि यह अनिश्चित है। भगवान दयालु हैं। वह सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं। आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है, जब आप मुश्किल हालातों के बीच खुद को संभालने का प्रेशर महसूस कर सकते हैं। मुझे बहुत अच्छे से पता है कि तुम्हें इस वक्त गुस्सा, कन्फ्यूजन, मजबूरी फील हो रहा होगा। लेकिन याद रखना यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर निकालेंगी। लेकिन सर्तक भी रहो, क्योंकि यही चीजें तुम्हारी अच्छाई, तुम्हारी दयालुता, करुणा, प्यार इन सबको भी जला सकती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)


इसके आगे ऋतिक ने लिखा कि, ”खुद का तपाओं लेकिन एक हद तक। गलतियां करना, गिरना, जीतना, सफलता सब बराबर के हिस्सेदार ही हैं। बस तुमको ये पता होना चाहिए कि किस हिस्से को अपने साथ रखना है और जिंदगी के किस हिस्से को निकाल कर फेंक देना है। लेकिन याद रखना, इन सब के साथ तुम बेहतर बन सकते हैं। मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और बड़ा होते देखा है…। जो भी तुम्हारे साथ हो रहा है, इसे स्वीकार करो। मैं वादा करता हूं, तुम्हे वक्त के साथ सारी चीजें समझ आ जाएंगी। अगर तुम शैतान की आंखों में आंखें डालकर घूरा और शांत रह पाए। याद रखना ये पल तुम्हारा कल बना रहा है।”

suhana khan

बता दें, ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर ना सिर्फ कंगना रनौत ने बल्कि शाहरुख खान की बेटी और आर्यन खान की छोटी बहन सुहाना खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। दरअसल, आर्यन खान के गिरफ्तार होने के बाद ही सुहाना खान सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है और ना ही वह किसी प्रकार की कोई तस्वीर शेयर कर रही है। ऐसे में सुहाना ने सिर्फ ऋतिक रोशन की पोस्ट पर लाइक किया है। जिस तरह का माहौल आर्यन खान को लेकर बना हुआ है, ऐसे में सुहाना किसी भी तरह के कमेंट कर इस मामले को आगे नहीं बढ़ाना चाहती। इसलिए उन्होंने भाई के सपोर्ट में सिर्फ ऋतिक रोशन की पोस्ट को लाइक किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे को अभी तक जमानत नहीं मिली है और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि इसके तुरंत बाद ही आर्यन की तरफ से जमानत की अर्जी दाखिल कर दी गई है। ऐसे में इस मामले को लेकर शुक्रवार सुबह 11:00 बजे सुनवाई होगी।

Related Articles

Back to top button