बॉलीवुड

काजल अग्रवाल के घर गूंजी उनके पहले बच्चे की किलकारियां, “सिंघम” एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal) हमेशा से ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं परंतु इस बार अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी असल जिंदगी की वजह से चर्चाओं में छाई हुई हैं। हाल ही में यह खबर निकल कर सामने आई है कि अभिनेत्री मां बन गई हैं। काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू के घर खुशियां आई हैं।

जो ताजा खबरें सामने आ रही हैं उसके अनुसार, काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने हैं। खबरों के अनुसार, फिल्म स्टार कपल के घर एक बेटे का जन्म हुआ है। दोनों बेबी बॉय के पेरेंट्स बन चुके हैं। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर काजल अग्रवाल और गौतम किचलू को ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगीं हैं।

काजल अग्रवाल के घर गूंजी किलकारियां

आपको बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि अभिनेत्री काजल अग्रवाल एक बेटे की मां बनी हैं। हालांकि, अभी तक खुद इस स्टार कपल ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है। फैंस अब इस खुशखबरी की अधिकारिक पुष्टि करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ काजल अग्रवाल के चाहने वालों के बीच खुशी का माहौल बना हुआ है। वैसे भी फैंस को उनके बच्चे का बेसब्री से इंतजार था।

प्रेग्नेंसी पीरियड किया एन्जॉय

बॉलीवुड और साउथ की अभिनेत्री काजल अग्रवाल अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर करीब 5 दिन पहले ही अभिनेत्री ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने पति गौतम किचलू को प्रेग्नेंसी के सफर में साथ देने के लिए एक बेहद ही प्यारा नोट लिखा था।

काजल अग्रवाल ने यह लिखा कि “डियर हसबैंड। एक लड़की के लिए सबसे अच्छा पति+होने वाले पिता, होने के लिए धन्यवाद। निस्वार्थ होने के लिए धन्यवाद। हर रात मेरे साथ जागने के लिए, जबकि मुझे ‘मॉर्निंग’ सीक की बीमारी थी, मेरे साथ काउच पर हफ्तों तक डेरा डालने के लिए, क्योंकि यह मेरे लिए सोने के लिए सबसे आरामदायक जगह थी, तुरंत डॉक्टर को मैसेज करने के लिए, ब्रेक्सटन हिक्स कॉन्ट्रैक्शन के दौरान मुझे अपने पैरों के ऊपर रखने के लिए और मां के घर ले जाने के लिए,

मुझे कभी भी झिझक या बुरा न महसूस कराने के लिए, मेरे खाने से लेकर हाइड्रेट रहने और आराम करने को लेकर फिक्र करने के लिए, मेरी देखभाल करने के लिए और अंत में मुझे प्यार करने के लिए, इस सब के लिए धन्यवाद। हमारे प्यारे बच्चे के आने से पहले, मैं चाहती हूं कि, आप यह जान लें कि, आप बहुत अद्भुत व्यक्ति हैं और आप एक अद्भुत पिता भी होंगे!”

काजल अग्रवाल ने आगे लिखा कि “पिछले 8 महीनों में मैंने देखा है कि, आप सबसे प्यारे पिता हैं। मुझे पता है कि, आप इस बच्चे से कितना प्यार करते हैं और आप पहले से ही इसका कितना ध्यान रखते आए हैं- मैं भाग्यशाली महसूस करती हूं कि, हमारे बच्चे के पास एक ऐसा पिता होगा, जो बिना शर्त प्यार करता है, चाहे कुछ भी हो और आप एक असाधारण रोल मॉडल हो।

हमारा जीवन तेजी से बदलने वाला है, और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। हमारे पास अब अकेले का समय नहीं होगा- हम हर वीकेंड फिल्म देखने नहीं जा पाएंगे..हम शायद पार्टी या डेट नाइट के लिए बाहर नहीं जा पाएंगे… लेकिन हमारे पास एक प्यारा बच्चा होगा, जो हमारे दिलों को खुशियों से भर देगा।”

काजल अग्रवाल ने आखिरी में लिखा कि “रातों की नींद हराम होगी, कई बार हम बीमार महसूस करेंगे, कई बार हम खुद को महसूस नहीं कर पाएंगे, लेकिन यह हमारे जीवन का सबसे अच्छा समय भी होगा। कई चीजें बदल जाएंगी, लेकिन एक चीज वही रहेगी और वो है मैं तुमसे प्यार करती हूं! मैं अभी तक हमारे सबसे बड़े एडवेंचर के लिए आपको अपने साथ पाकर धन्य हूं। आप सबसे शानदार पिता बनने जा रहे हैं और मुझे वह जीवन पसंद है, जो हम जीते हैं।”

बेबी बम्प के साथ शेयर की थी तस्वीर

काजल अग्रवाल ने नए साल के मौके पर प्रेगनेंसी की खबर सब को बताई थी। काजल अग्रवाल ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कैप्शन में यह लिखा था कि “मैंने पुराने अंत के लिए आंखें बंद कर ली हैं और नई शुरुआतों के लिए आंखें खोल ली हैं। हैप्पी न्यू ईयर। मैं 2021 के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और पूरी आशा, विनम्रता और अपने दिल में प्यार के साथ 2022 में बढ़ रही हूं।”

आपको बता दें कि काजल अग्रवाल ने अक्टूबर 2020 में गौतम किचलू से शादी रचाई थी। इस शादी में कपल के कुछ करीबी रिश्तेदार और मित्र शामिल हुए थे।

काजल अग्रवाल का वर्क फ्रंट

अगर हम काजल अग्रवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री बहुत ही जल्द चिरंजीवी, रामचरण स्टारर फिल्म आचार्य में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह उमा में भी दिखाई देंगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा अभिनेत्री इंडियन 2 में भी दिखाई देंगी। फिलहाल यह फिल्म भी होल्ड पर ही है। जबकि नागार्जुन स्टारर अभिनेत्री काजल अग्रवाल की फिल्म द घोस्ट में उनके रिप्लेस होने की खबर सामने आ रही है।

Related Articles

Back to top button