बॉलीवुड

अपने 28 वें जन्मदिन पर बेहद ही खूबसूरत नजर आई उर्वशी रौतेला, देखें सेलिब्रेशन की ख़ास तस्वीरें

बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि दुनिया भर में खूबसूरती के मामले में अपना जलवा बिखेर चुकी। उर्वशी रौतेला आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही है। आज अपने 28वें जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस को बिखेरते नजर आई। इन दिनों उर्वशी फिल्मों से तो दूर ही नजर आ रही है लेकिन अपने सोशल मीडिया पर उर्वशी अपने फेंस को खुश करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है।

सोशल मीडिया पर उर्वशी अपने फेंस के लिए एक्टिव ही रहती है। वे लगातार ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज और वीडियो डालती है। इसी तरह उर्वशी ने अपने फेंस के लिए अपने जन्मदिन पर भी एक पोस्ट शेयर की है। इस वीडियो में उर्वशी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैै।

इस वीडियो में उर्वशी ने अपने फेंस को अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए भी धन्यवाद कहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहना हुआ है। इस खूबसूरत ड्रेेस के साथ उर्वशी ने हैवी डायमंड ज्वैलरी भी पहनी हुई है। अपने इस वीडियो में उर्वशी अपने जन्मदिन के मौके पर मिले तोहफों को भी खोलते हुए नजर आ रही है।

बर्थडे पर फेंस को कहा शुक्रिया

उर्वशी ने अपने जन्मदिन पर इस वीडियो को शेयर करतेे हुए उन्होंने अपने फेंस और दोस्तों को अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए केप्शन में धन्यवाद भी कहा है। इस केप्शन में उन्होंने लिखा कि जन्मदिन की शुभकामनाओं और उपहारों के लिए सभी को विशेष रूप से मेरे सभी फैन क्लबों के लिए धन्यवाद! मेरे पास एक महान दिन था, अपने जीवन में ऐसे महान लोगों को पाकर बहुत धन्य महसूस कर रही हूं। उनकी इस पोस्ट पर बधाइयों का तांता लग गया है। फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

2013 में शुरू किया था फिल्मी करियर

उर्वशी के करियर की बात करें तो उर्वशी ने सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सुंदरता के स्तर पर भी देश विदेशों में काफी नाम कमाया हैै। फिल्मी दुनिया की बात करें तो उर्वशी ने साल 2013 से ही अपने बॉॅलीवुड करियर की शुरुआत कर ली थी। इसके बाद उर्वशी ने सनम रे, ग्रेट ग्रेंड मस्ती हेट स्टोरी 4 जैसी और भी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादु दिखाया है।

ब्लैक रोज मे जल्द दिखेगी उर्वशी

हाल ही में बताया जा रहा है कि उर्वशी जल्द ही फिल्मी परदे पर एक बार फिर दिखाई देने वाली है। उर्वशी आने वाले दिनों में ब्लैक रोज फिल्म में दिखाई देने वाली है। फिल्मों में आने से पहले उर्वशी अपनी खूबसूरती के लिए भी लाइमलाइट में आ चुकी है। उर्वशी ने साल 2009 में मिस टीन इंडिया का खिताब जीता था। इसके बाद उर्वशी ने साल 2012 में मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम किया था।

Related Articles

Back to top button