बॉलीवुड

दर्द के मारे बुरी तरह कांप रही थी श्रीदेवी की बेटी, लेकिन जाह्नवी ने मां के लिए करवाया ये काम

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को भला कौन नहीं जानता। यह श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म “धड़क” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए ज़ी सिने पुरस्कार भी मिला है। जाह्नवी कपूर की पहली ही फिल्म हिट साबित हुई और उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई। जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों जाह्नवी अपने टैटू को लेकर सुर्खियों का विषय बनी हुई हैं।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह आए दिन अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। जाह्नवी कपूर की तस्वीरों को खूब लाइक्स मिलते हैं। जाह्नवी कपूर एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों जाह्नवी कपूर ऋषिकेश में अपनी छुट्टियां मना रही हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री अपनी ट्रिप के दौरान हाथों पर टैटू गुदवाती हुई नजर आ रही हैं। जब जाह्नवी कपूर अपने हाथों पर टैटू गुदवा रही थीं तो वह दर्द के मारे बुरी तरह से कांप रही थीं। इसके साथ ही उनके मुंह से “गोविंदा-गोविंदा” शब्द निकल रहे हैं। जाह्नवी कपूर ने यह टैटू अपनी मां के लिए बनवाया है। जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोस शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


जाह्नवी कपूर ने अपने फैंस के लिए टैटू बनवाते हुए अपनी वीडियो पोस्ट की है, जिसमे देखा जा सकता है कि जाह्नवी ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। इतना ही नहीं उनके चेहरे पर काफी दर्द भी दिखाई दे रहा है। इस टैटू को देखने के बाद फैंस यही सोच रहे हैं कि आखिर यह लब्बू कौन है? तो आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर को मां श्रीदेवी लब्बू कहकर बुलाया करती थीं। जाह्नवी कपूर ने अपनी मां की हैंडराइटिंग की एक लाइन लिखवाई है, जिसमें लिखा है “आई लव यू लब्बू।”

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर आज भी अपनी मां को बेहद याद करती हैं। उनके फोन का वॉलपेपर भी श्रीदेवी का फोटो ही है। वहीं फरवरी, 2021 में श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी पर उन्होंने अपनी मां के हाथ से लिखा खुद के लिए एक प्यारा सा नोट भी साझा किया था। एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने यह बताया था कि जब भी मुझे रात में नींद नहीं आती थी तो मैं कहती थी मॉम को बुलाओ मुझे सुलाने के लिए। फिर वह आकर मेरे सिर पर थपकी देती थी ताकि मुझे अच्छे से नींद आ जाए। इस चीज को लेकर मैं मॉम को सबसे ज्यादा मिस करती हूं।

बताते चलें कि 6 मार्च 1997 में जन्मी जाह्नवी कपूर ने “धड़क” फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। अभी उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है परंतु कुछ फिल्मों से ही उन्होंने इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है। अगर हम जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री “घोस्ट स्टोरीज” और गुंजन सक्सेना बायोपिक में दिखाई दे चुकी हैं। इसके अलावा दोस्ताना 2 और गुड लक जैरी जैसी फिल्मों में वह बहुत जल्द नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button