बॉलीवुड

साक्षी तंवर से लेकर शमिता शेट्टी तक , बॉयफ्रेंड से धोखा खाने के बाद अब तक नहीं की शादी

सपनों के राजकुमार की तलाश में बूढ़ी होती जा रही है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस का हर कोई दीवाना रहता है. उनके चाहने वालो की लम्बी लाइन होती है. सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेस के काफी दीवाने देखने को मिल जाते है. कई एक्ट्रेस तो आज शादी करके अपना घर बसा चुकी है मगर कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जो उम्र का 40 वां पढ़ाव पार करने के बाद भी कुंवारी ही है.

तब्बू

tabu

तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम हाशमी उर्फ़ तब्बू है. वह फिल्म इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है. तब्बू 48 साल की हो चुकी है मगर अब तक उन्हें उनका जीवनसाथी नहीं मिला है. तब्बू कभी साउथ एक्टर नागार्जुन के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं थी. आज भी उनकी शादी को लेकर कोई खबर नहीं आती. एक बार इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि जब उन्हें मिस्टर परफेक्ट मिलेगा तो वह शादी कर लेंगी. मगर सिर्फ समाज के दिखावें के लिए वह ऐसा नहीं करेंगी.

नगमा

nagma

नगमा 90 के दशक की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थी. उन्होंने फिल्म ‘बागी: अ रिबेल फॉर लव’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. नगमा का असली नाम नंदिता मोरारजी है, वह 47 साल की हो गई है. एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकी है. एक समय में उनके अफेयर की खबरे पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ भी उडी थी. इसके अलावा उनका नाम भोजपुरी स्टार रवि किशन के साथ भी जुड़ चुका है.

अमीषा पटेल

amisha patel

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने वर्ष 2000 में आई फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘गदर: एक प्रेम कथा’ और ‘रेस -2’ जैसी फिल्मों से खूब नाम कमाया. वह 43 साल की है और आज तक कुंवारी है.

शमिता शेट्टी

shamita shetty

शमिता शेट्टी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है. उन्होंने फिल्म ‘मोहब्बतें’ से खूब नाम कमाया था. 2 फरवरी, 1979 को जन्मीं शमिता 42 साल की उम्र में भी जीवनसाथी तलाश रही है.

तनीषा मुखर्जी

tanisha mukherjee

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी 43 साल की हो चुकी हैं. वह नील एन निक्की, सरकार, टैंगो चार्ली और सरकार राज जैसी फिल्मों में दिख चुकी है. वह भी अब तक कुंवारी ही है.

सुष्मिता सेन

sushmita sen

भारत के लिए सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली मॉडल रही हैं. एक्ट्रेस का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम से लेकर बिजनेसमैन अनिल अंबानी साथ ही कई लोगों से जुड़ चुका है. सुष्मिता 46 साल की हो चुकी हैं लेकिन अभी तक शादी नहीं की है. उन्होंने दो बच्चियों को गोद भी लिया है.

अनु अग्रवाल

anu agarwal

अनु अग्रवाल फिल्म आशिकी से देश भर में मशहूर हुई थी. 1999 में उनका एक कार एक्सीडेंट हो गया था. इससे उबरने में उन्हें काफी समय लग गया. 52 साल की अनु ने शादी नहीं की है.

साक्षी तंवर

sakshi tanwar

एक्ट्रेस साक्षी तंवर 48 साल की हो चुकी है मगर अब तक उनकी शादी नहीं हुई है. एक बार 2015 में ऐसी खबर आई थी कि उन्होंने एक बिजनेसमैन से गुपचुप शादी कर ली है. बाद में साक्षी ने कहा था कि इस खबर में किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा, मुझे अब तक ऐसा कोई नहीं मिला, जिससे मैं शादी कर सकूं. बता दें कि टीवी एक्ट्रेस साक्षी कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है. सनी देओल के साथ फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ और आमिर खान के साथ दंगल में पत्नी के रूप में नज़र आ चुकी है.

Related Articles

Back to top button