मनोरंजन

शादी में देवर-भाभी ने किया ऐसा जोरदार डांस,Video देख लोग बोले-ये अपराध होने से पहले की दस्तक है

शादियों का सीजन जोरों शोरों पर है। शादी में सभी लोगों को दूल्हा और दुल्हन का इंतजार रहता है। इसके साथ ही लोग शादी में डीजे पर डांस करने के लिए उत्सुक भी रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया पर शादी से जुड़ी हुई कई वीडियोस वायरल हो रही हैं, जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी में जबरदस्त डांस करते हुए नजर आते हैं।

लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे के साथ नहीं बल्कि अपने देवर के साथ रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। जी हां, आप लोग सही सुन रहे हैं, दुल्हन अपने देवर के साथ रोमांटिक गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

शादी में रोमांटिक गाने पर देवर और भाभी को शायद ही किसी ने डांस करते हुए दिखा हो। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक देवर-भाभी की जोड़ी शादी में ऐसा जोरदार डांस कर रही है, कि देखने वाले बस देखते ही रह गए।

देवर के डांस की डिमांड भाभी ने की पूरी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन की जोड़ी स्टेज पर खड़े हुए नजर आ रही है, तभी अचानक स्टेज पर दूल्हे का भाई आ जाता है और वह अपने भाई के सामने ही दुल्हन यानी अपनी भाभी के साथ डांस करने की डिमांड करने लगता है, जिसके बाद दुल्हन भी अपने देवर की डांस वाली डिमांड को पूरी करने के लिए तैयार हो जाती है। फिर क्या था, देवर-भाभी की जोड़ी डीजे पर रोमांटिक गाने पर डांस शुरू कर देती है।

देवर-भाभी ने रोमांटिक गाने पर किया जोरदार डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऋतिक रोशन की फिल्म का एक बहुत ही पॉपुलर गाना “कहो ना प्यार है” जैसे ही बजना शुरू होता है तो दोनों देवर-भाभी इस गाने पर जमकर डांस करने लगते हैं। दोनों का डांस देखकर शादी में मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं। इस गाने के हुक स्टेप को करते हुए दोनों ने स्टेज पर समा बांध दिया।

इस दौरान देवर-भाभी की इस जोड़ी को डांस करता हुआ दूल्हा भी निहारता रहता है और वह काफी खुश भी होता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

मिली- जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं लोग


इस वीडियो में वाकई देवर-भाभी का डांस बेहद जबरदस्त है। दोनों ने अपने डांस से सभी को हैरान कर दिया है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, वैसे ही देखते देखते वायरल हो गया। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो पर हजारों लोगों ने लाइक भी किया है। इस वीडियो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

कुछ लोग ऐसे हैं जो इस डांस पर पॉजिटिव रिएक्शन दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में यह लिखा है कि “गुनेगार कोई भी हो सकता है आपके पास हो आपको पता न लगे इसलिए सतर्क रहें और सावधान रहें।”

इतना ही नहीं बल्कि एक और यूज़जर ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “यह अपराध होने से पहले की दस्तक है इसे नजरंदाज ना करे और सतर्क रहें। crime patrol.” लगातार इसी प्रकार से वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

Related Articles

Back to top button