मनोरंजन

श्रीराम नेने के साथ पहली डेट पर बहुत डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा- ‘मेरा पूरा दिमाग हिल गया था’

माधुरी दीक्षित ने बताया पहली डेट का अनुभव, बोली- 'मैं बेवकूफ थी जो मैंने इस तरह का रिस्क लिया'

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने काफी लंबे समय तक हिंदी सिनेमा पर राज किया है। माधुरी ने अपनी शानदार अदाकारी के साथ-साथ अपने लाजवाब डांस से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। माधुरी का करियर पीक पर था तब उन्होंने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी रचा ली और अमेरिका चली गई। कहा जाता है कि, श्रीराम नेने को बिल्कुल नहीं पता था कि माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री है।

इतना ही नहीं बल्कि माधुरी के घर शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, गोविंदा जैसे बड़े स्टार मिलने आते थे तब कहीं श्रीराम नेने को पता चला कि उनकी पत्नी काफी मशहूर है। एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने बताया था कि जब वह डॉक्टर नेने के साथ डेट पर गई थी तो उन्हें कैसे लगा था? आइए जानते हैं माधुरी दीक्षित की पहली डेट कैसी रही?

दरअसल, माधुरी दीक्षित ने सिमी गरेवाल के शो में शिरकत की थी जहां उन्होंने पति नेने के साथ अपनी पहली डेट को लेकर खुलासा किया था। इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने कहा कि, “जब हम पहली बार मिले थे तो उन्होंने मुझे पहाड़ों पर बाइक राइड के लिए चलने के लिए कहा। मैंने सोचा ओके जाते हैं, लेकिन मेरी मां ने मुझसे पूछा तुम्हें क्या हो गया है? तुम्हें पता है उस में क्या शामिल है? और मैंने कहा हां मुझे सिर्फ बाइक पर बैठना है और घूमना है।”

आगे माधुरी दीक्षित ने बताया कि, “जब हम पहाड़ों पर पहुंचे तो मुझे पता चला कि माउंटेन बाइकिंग क्या है? मैं ढलानों से नीचे की तरफ आ रही थी और मैं इस बात की कभी कल्पना भी नहीं कर सकती थी कि मैं ऐसा कुछ करूंगी। मेरा दिमाग सच में पूरी तरह से फिर गया था। मैंने पीछे पलट कर देखा और सोचा क्या मैं इन ढलानों से नीचे आई हूं।”

इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने बताया कि, “कुछ समय के बाद मैंने उन्हें बताया कि मैंने ऐसा पहले कभी भी नहीं किया है, तो उन्होंने मुझसे कहा कि तुम बहुत बहादुर हो। हालांकि माधुरी का कहना है कि ये बहुत ही बेवकूफ वाली हरकत थी क्योंकि इसमें मुझे चोट भी लग सकती थी और मैं काफी डरी हुई थी।” माधुरी ने डॉक्टर नेने से पहली मुलाकात पर बातचीत करते हुए कहा कि, “नेने से मेरी पहली मुलाकात भाई की पार्टी (लॉस एंजेलिस) में हुई थी। वहां में यह जानकर हैरान थी कि नेने को मेरे बारे में बिल्कुल नहीं पता था कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और बॉलीवुड फिल्मों में काम करती हूं।”

madhuri dixit

बता दें, 17 अक्टूबर को ही माधुरी और श्री राम नेने ने अपनी शादी की 22 वीं सालगिरह मनाई। इस दौरान उन्होंने एक खूबसूरत सा वीडियो भी शेयर किया। वहीं श्रीराम नेने ने पत्नी माधुरी के लिए खूबसूरत सा नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा कि, “जब आप मस्ती कर रहे होते तो सारा समय बीत जाता है। ठीक इसी तरह मैं आपके साथ बिताए 22 खूबसूरत सालों के बारे में महसूस करता हूं। घर वह जगह है, जहां आप हैं। मैं उस अद्भुत जीवन और घर के लिए बहुत आभारी हूं, जिसे हमने एक साथ बनाया है।

madhuri dixit

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला को ‘हैप्पी एनिवर्सरी’। मेरी सोलमेट, मेरी एमडी, और मेरी बेटर हाफ, अभी आगे आने वाले कई बेहतरीन साल हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 17 अक्टूबर साल 1999 में माधुरी और श्रीराम नेने ने शादी कर ली थी। शादी के बाद माधुरी भी पति के साथ यूएस शिफ्ट हो गई थी और उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया था। हालांकि साल 2007 में एक बार फिर फिल्म ‘आजा नचले’ से माधुरी ने फिल्मों में वापसी की और दर्शकों के बीच फिर से छा गई। माधुरी और नेने के दो बेटे हैं। फिलहाल माधुरी अपने परिवार के साथ मुंबई में रह रही है और पर्सनल- प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को काफी अच्छा बैलेंस बनाकर जी रही है।

 

Related Articles

Back to top button