अजब ग़जब

50 करोड़ का ये आलीशान घर लेकिन किचन में कर दी ऐसी गलती से नहीं मिल रहे हैं खरीददार

हर किसी इंसान के लिए घर सिर्फ उसकी जरुरत ही नहीं बल्कि उसका सपना भी होता है। अपने घर को औरों से ज्यादा सुंदर बनाना भला कौन नहीं चाहता है। हर कोई चाहता है कि उसका घर ऐसा हो कि जब भी कोई देखे तो उसके घर की तारीफ किए बिना ना रह पाए। अपने घर को सुंदर बनाने के साथ ही उसे आलिशान बनाने का सपना भी हर कोई देखता ही है।

एक गलती पड़ गई 50 करोड़ के महल पर भारी

इसी तरह इस ठेकेदार ने भी एक ऐसा आलिशान महल बनाया है, जिसकी सुंदरता देखने के बाद तो हर कोई इसे खरीदने के लिए तैयार हो जाए लेकिन इस ठेकेदार ने इस आलिशान घर के किचन में एक ऐसी गलती कर दी है। जिसे देखने के बाद अच्छे अच्छे लोग भी इस आलिशान महल को खरीदने से हिचक रहे हैं।

असल में इस ठेकेदार ने यह आलिशान महल इंवेस्टिंग के तौर पर बनाया था, जिसे सही दाम पर बेच कर वो अच्छा खासा मुनाफा चाहता है। लेकिन इस घर को बनवाते समय ठेकेदार ने किचन ममें एक ऐसी गलती कर दी है। जिसे देखने के बाद कोई भी इस शानदार घर को खरीदना नहीं चाह रहा है। इस घर के बारे में आपको बता देते हैं।

प्राइवेट आईलैंड पर बना शानदार महल

ठेकेदार ने इस घर को एक प्राइवेट आईलैंड पर बनाया है। यूएस के मिन्नेसोटा के बाल्ड ईगल लेक में करीब 2.3 एकड़ की जमीन पर यही शानदार महल बनाया गया है। इस घर को बेचने की कीमत पचास करोड़ तय की गई हैै। इस घर का हर एक कोना ऐसा है, जिसे देखने के बाद आप भी इसकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

महल के कमरे भी सबको लुभा रहे हैं। लेकिन इस घर के किचन में एक ऐसी गलती हो गई है। जिसे देखने के बाद हर कोई इस खरीदने से मना ही कर रहा है। इस घर के बारे में आपको थोड़ा ज्यादा बताते हुए आपको बता दें कि यहां इस शानदार महल में पांच बेडरूम है। 9 बाथरूम है और 6 गैराज है। इस घर की सुंदरता देखने के बाद भले ही यह घर आपके सपनों का महल बन जाए लेकिन आप इसके किचन को देखने के बाद इसके लिएए अपनी राय बदल लेंगे।

किचन में हुई ये गलती

आपको अब बता देते हैं कि असल में इस ठेकेदार ने इस शानदार महल के किचन में ऐसी भी क्या गलती कर दी हैैै। जो कि उसके चांद से महल में दाग बन गई है। दरअसल इस शानदार घर के किचन में दो पिलर बना दिए गए हैं। ये दोनों खम्भे किचन में लगे सफ़ेद टेबल के पास ऐसे बने हैं जो पूरे घर की शोभा बिगाड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ऐसी बातें

लोग इस सुंदर घर की फोटोज देखने के बाद जब इसके किचन की की तस्वीरें देखते हैं तो इस घर को खरीदने का विचार ही छोड़ देते हैं। वैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर भी इस घर की काफी चर्चा हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर इस घर में बने किचन को देखने के बाद यही कह रहे हैं कि भला ये कैसा इंटीरियर है।

Related Articles

Back to top button