बॉलीवुड

लद्दाख की खूबसूरत वादियों में पहुंची सारा अली खान, मन मोह लेगी एक्ट्रेस की सादगी: Photos

फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान बॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा बन चुकी है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। लोग सारा अली खान को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में सारा अली खान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।

इसी बीच सारा ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सारा अली खान का अंदाज बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है और फैंस भी उनके इस सादगी भरे अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

sara ali khan

दरअसल, सारा अली खान बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्हें घूमना फिरना बहुत पसंद हैं। ऐसे में सारा अली खान को जब भी अपनी फिल्मों से ब्रेक मिलता है तो वह सैर पर निकल जाती है और वहां से अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। इसी बीच सारा अली खान लद्दाख पहुंची हुई है जहां पर उन्होंने खूबसूरत मौसम का लुफ्त उठाया और इससे जुड़ी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा की।

sara ali khan

वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान मल्टी कलर की स्वेटर में नजर आ रही है। नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही सारा अली खान बेहद ही हसीन लग रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह राइडिंग का मजा लेती हुई नजर आ रही है।

sara ali khan

इसके अलावा तीसरी तस्वीर में सारा आग के सामने बैठी हुई है और अपने हाथ सेंकती नजर आ रही है। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लद्दाख में रात में ठंड ज्यादा है। इस तस्वीर की सबसे खास बात यह है कि नीले आसमान में चांद भी चमक रहा है जो सारा अली खान की तस्वीर में चार चांद लगा रहा है।

sara ali khan

सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “अगर नीलू आकाश का नजारा आपको खुशी से भर देता है, अगर खेतों में घास लहलहा रहे हैं, तो इसमें आपको हिला देने की ताकत है, अगर प्रकृत‍ि की छोटी छोटी चीजों में कोई संदेश है जो आप समझते हैं, खुश होते है, तो आपकी रूह अभी जिंदा है।”

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है जब सारा अली खान ने अपनी तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचा हो। वह जब भी कहीं बाहर जाती है तो इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती है।

sara ali khan

बात करे सारा अली खान के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह आखिरी बार मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी। इस फिल्म में सारा ने उत्तर प्रदेश की रिंकू का किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया। वहीं सारा अली खान के माता-पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह को भी उनका यह किरदार काफी पसंद आया था।

sara ali khan

इसके अलावा बात करें सारा अली खान की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता विक्की कौशल दिखाई देंगे। पिछले दिनों इस फिल्म के सिलसिले में सारा अली खान अभिनेता विक्की कौशल के साथ करीब 1 महीना मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में रही थी। जहां पर इन्होंने खूबसूरत लोकेशन पर अपनी इस फिल्म की शूटिंग की थी।

Related Articles

Back to top button