मनोरंजन

सोहा अली खान के 44वें बर्थडे पर करीना ने किया खास अंदाज में विश, देखें कुछ चुनिंदा तस्वीरें

सोहा अली खान Soha Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की ननद भाभी की जोड़ी पूरे बी-टाउन में मशहूर हैं। दोनो साथ में एक अच्छा रिलेशनशिप तो शेयर तो करती ही हैं, साथ ही में सार्वजनिक तौर पर भी एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करना भी नहीं भूलती। करीना कपूर ने लाडली ननद सोहा अली खान के जन्मदिन (Soha Ali Khan Birthday) पर भी ऐसा ही कुछ किया है, जिसे देख फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, करीना कपूर ने बीते रोज 4 अक्टूबर को सोहा अली खान के 44वें बर्थडे के मौके पर बेहद खास अंदाज में विश किया है। दरअसल, करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सोहा की दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में करीना और सोहा के साथ शर्मिला टैगोर और सबा अली खान नजर आ रही हैं, जिसे शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन दिया है.. ‘खूबसूरत और सहायक’।

सैफ और अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर ननद सोहा के लिए लिखी दिल की बात

जबकि दूसरी तस्वीर करीना कपूर ने अपनी और सैफ अली खान की शादी की शेयर की, जिसमें सैफ दूल्हे बने नजर आ रहे हैं और उनकी दोनो बहने सोहा अली खान और सबा अली खान उनकी साथ जाते दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर कर करीना ने लिखा ‘हैप्पी बर्थेडे डार्लिंग सोहा’। ऐसे मे करीना कपूर की ये दोनो इंस्टा स्टोरी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। करीना कपूर के फैंस के साथ ही सोहा के फैंस भी इसकी तारीफ कर रहे हैं।

वही करीना के अलावा सोहा की बहन सबा अली खान ने भी उन्हें खास तरीके बर्थडे (Soha Ali Khan Birthday) विश किया है। दरअसल, सबा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सबा और सोहा की बचपन से अब तक साथ की तस्वीरें हैं। इस वीडियो के साथ सबा ने अपनी बहन सोहा के लिए प्यार सा नोट लिखा है। इस तरह से पूरे पटौदी परिवार ने लाडली सोहा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

Related Articles

Back to top button