बॉलीवुडमनोरंजन

कार्तिक आर्यन की मां ने जीती कैंसर से जंग, बुरा समय याद कर छलके आंसू, VIDEO

बॉलीवुड के स्वीट एक्टर कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कार्तिक खासतौर से अपनी मां के साथ कई बार तस्वीरें शेयर करते हैं। कार्तिक की पोस्ट कई बार चर्चा का विषय बन जाती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मां को कैंसर हो गया था और अब वो एकदम ठीक हैं।

कार्तिक की मां ने कैंसर से जीती जंग

दरअसल, कैंसर की रोकथाम से संबंधित एक निजी इवेंट में कार्तिक अपनी मां के साथ मुंबई के नानावती अस्पताल में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। कार्तिक ने बताया उनकी मां को चार साल पहले ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। हालांकि, वह इससे जंग जीत चुकी है। उन्होंने इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मां और कैंसर सर्वाइवर्स के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


कार्तिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘इन सॉन्ग्स की शूटिंग के दौरान कीमोथेरेपी सेशन में जाने से लेकर स्टेज पर डांस करने तक ये जर्नी काफी कठिन रही है। उस वक्त को भुलाया नहीं जा सकता, कि कैसे मैंने औऱ मेरे परिवार ने खुद को संभाला था।’

‘मेरी मॉम ने से लड़ाई लड़ी और जीती’

वीडियो में कार्तिक आर्य़न जब अपनी मॉम के बारे में बता रहे थे तो उनकी आंखें भीगी हुई नजर आईं। उन्होंने कहा, ‘डॉक्टर्स इस प्रोसीजर में शामिल हुए, जिस तरीके से सब बात करते हैं, पेशेंट्स के साथ रहते हैं उनका हौंसला बढ़ाते हैं, तो वो हमारे लिए बहुत इमोशनल मोमेंट था। आज मैं गर्व से कह सकता हूं कि मेरी मां ने कैंसर से लड़ाई लड़ी और इस पर जीत हासिल की है। मुझे आप पर बहुत गर्व है मां। मैं उन सभी कैंसर सर्वाइवर्स को दिल से अपना सम्मान देता हूं, जिन्होंने इस बीमारी से लड़ने में साहस दिखाया।’

पुराना समय याद कर भर आई आंखें

इस दौरान कार्तिक की आंखें नम हो जाती हैं और गला भर आता है। जिसके बाद वह कुछ सेकेंड्स बोलते बोलते रुक जाते हैं। कार्तिक के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया। वरुण धवन, फराह खान और वरुण शर्मा ने हार्ट इमोजी पोस्ट की।

वहीं कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही शहजादा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया, भूल भूलैया 2 में नजर आने वाले हैं। वह इस समय अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं।

Related Articles

Back to top button