बॉलीवुडमनोरंजन

इंटरनेट पर छाया शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का वीडियो, पत्नी को ‘किस’ करते हुए आए नजर

सुपरस्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है। आए दिन यह कपल सुर्खियों में रहता है। वहीं मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने बच्चे और पति संग तस्वीरें शेयर करती रहती है। शाहिद और मीरा की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। इन दोनों के रोमांस के चर्चे भी अक्सर होते रहते हैं। हाल ही में मीरा ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहिद और मीरा किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

shahid kapoor

इस वीडियो में शाहिद कपूर के अलावा उनके दोनों बच्चे जैन और मिशा भी दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके परिवार के अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरे दिमाग में क्या चलता रहता है..।’ मीरा के इस वीडियो पर पति शाहिद कपूर ने भी कमेंट कर कहा कि, ‘मैं खुश हूं मुझे वीडियो में दिखने का मौका मिला..।’ इसके अलावा मीरा राजपूत ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जो खाने से लेकर वर्कआउट तक की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)


बता दें, मीरा राजपूत अक्सर ही अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करने के साथ-साथ वह अपने बारे में भी खुलासे करती है और फैंस से भी बातचीत करती है। शाहिद और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में हुई थी। दोनों की शादी अरेंज मैरिज थी लेकिन इन दोनों में बहुत प्यार है और अक्सर इनके बीच रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है। बता दें, शादी के एक साल बाद ही शाहिद कपूर बेटी मिशा के पिता बन गए थे। इसके बाद साल 2018 में उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ।

shahid kapoor

shahid kapoor

हाल ही में शाहिद कपूर ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कैमरे के सामने एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में शाहिद कपूर ने स्लीवलेज हुडी पहनी हुई है जिसमें उनका अंदाज काफी अलग दिखाई दे रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ये काम करो..’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


शाहिद की इस तस्वीर को भी खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट कर उनके काम की तारीफ भी कर रहे हैं। इसके अलावा भी शाहिद ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म हैदर को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर शाहिद काफी खुश हुए और उन्होंने हैदर की शूटिंग की वक्त की भी एक तस्वीर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


यदि बात करे शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के किरदार में दिखाई देंगे और उन्होंने अपनी इस फिल्म को करने के लिए काफी मेहनत भी की है। पिछले दिनों इस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें वह काफी मेहनत करते हुए दिखाई दिए थे।

shahid kapoor

खास बात यह है कि, इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ पिता पंकज कपूर भी मुख्य किरदार में होंगे। वहीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी नजर आएगी। कहा जा रहा है कि, शाहिद कपूर की यह फिल्म तमिल फिल्म ‘जर्सी’ का रिमेक है जो साल 2021 के अंत यानी कि 31 दिसंबर तक ही रिलीज होने की तैयारी में है। इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी के द्वारा किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button