बॉलीवुड

शहनाज के लिए कहते थे सिद्धार्थ – तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है… पता है बर्बाद कर रही है फिर भी ..

टीवी के जाने-माने कलाकार और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। गुरुवार को हार्ट अटैक की वजह से अभिनेता इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र महज 40 वर्ष की थी। अचानक से ही उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। अभिनेता अपने पीछे माँ और अपनी दो बहनों को छोड़कर चले गए। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी बहनों से बेहद प्यार करते थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिलने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपने अपने तरीके से शोक व्यक्त कर रहे हैं। अचानक अभिनेता के निधन से हर कोई चौंक गया है। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह चले जाने के गम से बाहर निकल नहीं पा रहा है। सभी लोग काफी सदमे में हैं। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी उनके घर पहुंच रहे हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस 13 की सह-प्रतियोगी और बहुत अच्छी दोस्त शहनाज गिल को लेकर भी अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। बिग बॉस सीजन 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए थे और फैंस के द्वारा इन दोनों की जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद भी की गई। इसी वजह से लोगों ने इनका नाम “सिडनाज़” रख दिया परंतु अब सिडनाज़ की जोड़ी टूट चुकी है।

बता दें बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी और इसी शो से यह दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। बिग बॉस के घर के अंदर दोनों को एक साथ देखा गया था और कई बार उन्हें रोमांटिक होते हुए भी देखा गया। इसके अलावा बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों को हर इवेंट में साथ देखा जा चुका है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल डांस रियलिटी शो “डांस दीवाने 3” में नजर आए थे। जहां शहनाज को कंटेस्टेंट के साथ डांस करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला पॉजेसिव हो रहे थे।

जब डांस दीवाने शो में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित ने शहनाज गिल से यह सवाल पूछा कि किससे शादी करना चाहती हो तो इस सवाल का जवाब देने से पहले शहनाज मुस्कुराने लगीं और मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा था कि इसी से, ये जो सामने बैठा है। उसके बाद वह हंसने लगीं और बोलीं इसके जैसे से ही किसी से। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती रही हैं परंतु इन दोनों की तरफ से इस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया।

जब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस का हिस्सा रहे थे तो उस दौरान इन दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोक-झोंक देखने को मिली थी। अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आते थे और दोनों काफी लड़ते झगड़ते भी थे। लड़ाई-झगड़े के बाद पूरे वक्त शहनाज गिल को सिद्धार्थ मनाते रहते थे और नहीं मानने पर उनका मूड ऑफ हो जाता था, इस पर एक बार बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि “शहनाज तू मेरे लिए सिगरेट जैसी है, मुझे पता है तु मुझे बर्बाद कर रही है लेकिन फिर भी मैं इसे पीता हूं।”

Related Articles

Back to top button