विशेष

बूढी मां को सड़क पर घसीटते हुए पीटता रहा हैवान बेटा, फिर कुत्ते ने दिखाई वफादारी, देखे वीडियो

कुत्ता वफादार जानवरों में से एक होता है। यह अपने मालिक के प्रति कभी वफादारी नहीं छोड़ते। आपने हमेशा फिल्मों में कुत्तों की स्वामी भक्ति तो देखी होगी लेकिन असल जिंदगी में भी वफादार जानवरों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका मन विचलित हो सकता है।

दरअसल, तमिलनाडु के नामक्कल शहर में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जहां एक बेटा अपनी मां को सड़क पर बुरी तरह पीट रहा था। वहीं महिला का पालतू कुत्ता उसे बचाने की कोशिश कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस हैवान बेटे का यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे कमेंट कर बुरा भला भी कह रहे हैं, जबकि कुत्ते की वफादारी की तारीफ की जा रही है।

tamilnadu viral video

रिपोर्ट की माने तो इस शख्स की मां का नाम नल्लम्मल है। पति की मौत होने के बाद महिला तमिलनाडु के पोन्नेरिपट्टी में अकेले रह रही थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी सारी जमीन बेटे के नाम कर दी और अपना जीवन यापन करने के लिए मजदूरी करने लगी। लेकिन नल्लम्मल का बेटा शनमुगम माँ की दूसरी कमाई भी हड़प करना चाहता है।

tamilnadu viral video

कहा जा रहा है कि, मनरेगा के तहत मजदूरी कर नल्लम्मल ने अपने पास करीब 3 लाख रुपए जमा कर रखे हैं ताकि वह अपना जीवन यापन अच्छे से कर सके, लेकिन इन पैसों के चलते बेटा हैवान बन गया और वह सड़क पर ही घसीटते-घसीटते मां को पीटता रहा। इस दौरान यह बेटा अपनी मां से घर की चाबी छीनने की कोशिश कर रहा था जिस घर में उसकी मां ने पैसे रखे हुए थे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जब व्यक्ति अपनी माँ के साथ मारपीट करता है तो महिला का पाला हुआ कुत्ता उसे बचाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन बेटा मां के साथ-साथ कुत्ते पर भी हमला करने की कोशिश करता है। जैसे ही कुत्ता थोड़ा पीछे हटता है तो व्यक्ति अपनी मां को तेजी से घसीटता है और मारपीट करने की कोशिश करता है। लेकिन कुत्ता भी बार-बार अपनी मालकिन को बचाने की कोशिश कर रहा है।

tamilnadu viral video

हैरान कर देने वाली बात यह है कि, व्यक्ति के इस घिनौने काम में उसकी पत्नी और उसका परिवार भी साथ दे रहा था। कई घंटों तक सड़क पर पड़े रहने के बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मां के साथ मारपीट का यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो तमिलनाडु पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसकी पत्नी इस मामले के बाद से फरार है जिसे पुलिस लगातार तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button