अजब ग़जब

चोरी करने के इरादे से घर में घुसा चोर, खूबसूरत महिला देख हो गया रोमांटिक

चोर किसी व्यक्ति की किसी वस्तु या धन-संपत्ति को चुराता है। चोरी करना एक अपराध है लेकिन चोर अपनी आदत से मजबूर हो जाता है, जिसके चलते वह रात के अंधेरे में लोगों के घरों के अंदर घुसकर चोरी जैसी वारदात को अंजाम देता है। चोर को यह एहसास भी नहीं होता कि वह जो भी कर रहा है वह गलत है।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम चोर और चोरी के बारे में भला क्यों बताने लगे? आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि यह तो सभी लोग जानते हैं कि चोर हमेशा चोरी ही करते हैं। लेकिन आज हम ऐसे चोर के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे।

दरअसल, बिहार के पटना एक अजिबो-गरीब मामला देखने को मिला है, जिसमें चोर एक घर के अंदर रात के अंधेरे में बड़े ही कोशिशों के बाद चोरी करने के लिए पहुंच गया। काफी जतन करने के बाद वह घर के अंदर घुस गया और घर के अंदर रखी अलमारी की चाबी ढूंढने लगा। जब उसे चाबी तकिए के नीचे नजर आई तो उसके साथ ही उसको नोटों की एक मोटी गड्डी भी नजर आई परंतु उस तकिए के ऊपर एक महिला सो रही थी।

जब चोर ने चाबी लेने के लिए तकिया हटाया तो उसकी नजर सो रही खूबसूरत महिला के चेहरे पर पड़ी और वह उसकी खूबसूरती को निहारता ही रह गया। खूबसूरत महिला को देखने के बाद उस चोर की नियत डोल गई और उसने चाबी और नोटों की गड्डी छोड़कर महिला से रोमांस करने लग गया। जब सोती हुई महिला को इसका अहसास हुआ तो उसकी नींद अचानक ही खुल गई और उसने जैसे ही चोर को देखा वह जोर-जोर से चिल्लाने लग गई।

भले ही महिला जोर-जोर से शोर मचाने लगी, परंतु इसके बावजूद भी वह चोर वहां से नहीं भागा। उसके मन में तो बस रोमांस करने की बात ही चल रही थी और फिर चोर ने उस महिला के साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। चोर महिला को जबरदस्ती बाहों में भरकर रोमांस करने लग गया। रोमांस के चक्कर में चोर यह भूल गया कि वह किस लिए घर के अंदर घुसा है उसके मन में बिल्कुल भी डर नहीं था। वह महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश में लगा रहा।

वहीं महिला ने जैसे तैसे कोशिश कर अपने आपको चोर के चंगुल से छुड़ाया और तुरंत ही वहां से भाग निकली और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। जब अचानक ही चोर को यह ध्यान आया कि आखिर वह क्या कर रहा है तो वह भी घर से बाहर निकल कर भागने की कोशिश में लग गया। उस दिन चोर की किस्मत ही खराब निकली। जिस इरादे से वह घर के अंदर घुसा था, वह भी पूरा नहीं हुआ। उसके हाथ से पैसे भी गए और उसका रोमांस भी पूरा नहीं हुआ।

जब चोर घर से बाहर भागा तो तभी बाहर गश्त पर घूम रही पुलिस टीम के जवानों ने उसे दबोच लिया। जब चोर पकड़ा गया तो उससे पूछताछ करने की कोशिश की गई परंतु वह कुछ भी नहीं बता रहा था लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो यह बात सामने आई कि उस चोर का नाम सौरभ है, जिसका काम ही चोरी करना है।

चोर ने बताया कि वह चोरी करने के लिए एक मकान में घुसा था। उसी दौरान उसकी नजर एक खूबसूरत महिला पर पड़ी, जिसके साथ वह दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था। पुलिस चोर को पकड़ कर पहले महिला के घर ले गई। उसके बाद महिला के लिखित आवेदन पर उसके खिलाफ चोरी के आरोप के साथ साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का भी मामला दर्ज कर लिया गया और उसे जेल भेज दिया।

Related Articles

Back to top button