बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- गालों को चूमते हुए पिता महेश भट्ट कहते हैं ये बात

आलिया भट्ट एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई है। इसके पीछे का मुख्य कारण था उनका परिवार, उनके पिता जिनकी बॉलीवुड में अपनी पहचान है। आलिया भट्ट एक ऐसी स्टार किड थीं, जिन्होंने बचपन से ही उसी माहौल में अपना जीवन व्यतीत किया, जिसकी वजह से उन्होंने कम उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा और कामयाबी हासिल की। आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी बीच आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ जुड़े हुए किस्सों को साझा किया है।

आपको बता दें कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह का निधन हुआ था, जिसके बाद से ही महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों के रिश्ते पर भी लोग सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं। महेश भट्ट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें महेश भट्ट अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ दिखाई दे रहे हैं। महेश भट्ट की वायरल हो रही इन्हीं तस्वीरों पर उनकी बेटी आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया आई है।

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा- मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं। उनका बस चले तो वे कभी मेरी शादी ना होने दें। आलिया ने कहा- उनके पिता कभी-कभी उन्हें बाथरूम में बंद करने की भी धमकी देते हैं। शादी की बात आते ही वो कहते हैं कि वे मुझे बाथरूम में बंद कर देंगे लेकिन अपनी आंखों से दूर नहीं जाने देंगे। आलिया ने बताया- पापा ने हमसे कहा कि हम कभी उनसे दूर नहीं जा सकते। वे हमारी शादी नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें डर है कि मैं उनसे दूर चली जाऊंगी।

आपको बता दें कि महेश भट्ट की लाइफ बेहद कॉन्ट्रोवर्शियल रही है। सालों पहले स्टारडस्ट मैगजीन के लिए उन्होंने बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपलॉक सीन दिया था। ये फोटोशूट मैगजीन के कवर पेज पर छपा था, जिसमें पूजा अपने पापा को ही स्मूच करती दिखी थीं। इस फोटो ने इतना विवाद खड़ा किया था कि पूजा और महेश भट्ट, दोनों ने ही इस फोटो को फेक बताया था।

आलिया भट्ट ने अपने पिता का बचाव करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके माध्यम से उन्होंने लिखा है कि “जब मैं छोटी थी तो हर रोज स्कूल जाने से पहले पिता के माथे पर चूमकर जाती थी और मेरे हर बार चूमने पर वह कहते हैं ‘आह…लाइट आ गई।’ तब मैं इस बात को पूरी तरह से नहीं समझ पाती थी कि असल में इसके पीछे क्या मायने हैं। मुझे अब समझ आ गया कि हमारी जिंदगी में बड़ी गहराई तक लाइट का महत्व है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट ने इस पोस्ट में आगे यह लिखा है कि “असल में लाइट के मायने बहुत ज्यादा हैं। यह उम्मीद है कि यह खूबसूरती है, यह ताकत है और आज यह एकता है। ये मायने नहीं रखता कि आज हम कहां हैं और क्या कर रहे हैं, और यह भी मायने रखता है कि हमें हमेशा अपने अंदर प्रकाश भरे रहना चाहिए।” आलिया भट्ट ने इस पोस्ट के माध्यम से अपने पिता की छवि सुधारने का प्रयास किया है। वहीं आलिया भट्ट से पहले पूजा भट्ट भी अपने पिता के बचाव में सामने आई थीं।

आपको बता दें कि महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का एक चैट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिस पर पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा कि रिया चक्रवर्ती को भेजे गए मैसेज फॉरवर्ड मैसेज थे और वह ऐसे मैसेज सभी को भेजते हैं। पूजा भट्ट ने अपने चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए, जिसके माध्यम से उन्होंने अपनी बात को साबित करने की कोशिश की।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात आलिया भट्ट भी खूब ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, आलिया भट्ट नेपोटिज्म के तहत ही फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं और वह महेश भट्ट की बेटी भी हैं। इसी वजह से लोग आलिया भट्ट को ट्रोल कर रहे हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने लोगों से फिल्म “सड़क 2” ना देखने की गुजारिश की। बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को एक करोड़ से अधिक लोगों ने डिसलाइक किया।

अगर हम आलिया भट्ट की निजी जिंदगी की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। अयान मुखर्जी की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के दौरान से ही इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक विवाह के बंधन में बांध सकते हैं।

Related Articles

Back to top button