बॉलीवुड

52 साल की उम्र में विक्रम भट्ट ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी! सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बेहद रंगीन रही है विक्रम भट्ट की जिंदगी, 52 साल की उम्र में श्वेतांबरी सोनी से रचाई दूसरी शादी

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर विक्रम भट्ट अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं। विक्रम अपनी रंगीली लाइफ के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में इन दिनों विक्रम भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और कहा जा रहा है कि उन्होंने दूसरी शादी रचा ली है।

vikram bhatt

रिपोर्ट की मानें तो विक्रम भट्ट श्वेतांबर सोनी के साथ गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए हैं और इन दोनों की इस शादी को करीब 1 साल हो चुका है लेकिन दोनों ने ही अपनी शादी को छुपाकर रखा है और किसी भी प्रकार की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।इसी बीच विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी सोनी के जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत कैप्शन दिया है।

उन्होंने लिखा कि, “आपने मुझे अंदर से बाहर कर दिया..।आपने बताया कि जीवन क्या होता है। आप एकलौती ऐसी है जिसने मेरा दिल चुरा लिया है। मैं आपको समझने के लिए सब करना चाहता हूं। केवल आप है जिसने मेरा दिल चुरा लिया है। जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार…।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

vikram bhatt

बता दें, इससे पहले विक्रम भट्ट ने अदिति भट्ट से शादी रचाई थी और इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम कृष्णा है। लेकिन साल 1988 में यह दोनों अलग हो गए। पिता की दूसरी शादी को लेकर कृष्णा भट्ट का कहना है कि, “मेरे मम्मी-पापा का 25 साल पहले तलाक हो गया था। मुझे यह समझने में थोड़ा समय लगा। मुझे अपने मम्मी-पापा के साथ न रहने की आदत हो गई है।

मैं बड़ी हुई और जब मैंने रिश्तों के बारे में जाना तो महसूस किया कि हर किसी की एक जिंदगी होती है और हर कोई वही करता है जिसने उन्हें ख़ुशी मिलती हो।”

vikram bhatt

आगे उन्होंने कहा कि, “मुझे अपने पापा की शादी के बारे में बहुत बाद में पता चला। उन्हें लगा कि मैं एक छोटी बच्ची हूं जो सच्चाई का सामना नहीं कर पाएगी। मेरा मानना है कि कभी भी आप अपने माता-पिता के लिए बड़े नहीं होते। मेरे पिता और मेरे बीच का रिश्ता मायने रखता है और मुझे खुशी है कि हर रिश्ता अब भी कायम है।” वहीं दूसरी मां को लेकर कृष्णा ने कहा है कि अभी तक उनकी श्वेतांबरी से किसी भी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई है।

बता दें, इससे पहले भी विक्रम भट्ट का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। उन्होंने मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी काफी लंबे समय तक डेट किया था। इतना ही नहीं बल्कि एक समय पर विक्रम और सुष्मिता सेन के लिव-इन में रहने की खबरें भी जोरों पर थी। हालांकि इन दोनों का रिश्ता अधूरा ही रह गया।

vikram bhatt

इसके बाद विक्रम भट्ट का नाम मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ भी जोड़ा गया। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और इन्होंने जल्दी ही एक-दूसरे से किनारा कर लिया था।

vikram bhatt

vikram bhatt

अब एक बार फिर विक्रम भट्ट अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में है। उनकी दूसरी पत्नी श्वेतांबरी की भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

vikram bhatt

vikram bhatt

इन तस्वीरों में श्वेतांबरी शादी के जोड़े में नजर आ रही है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस जोड़े ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। बता दें, विक्रम भट्ट जहां 52 साल के हैं तो वहीं श्वेतांबरी मात्र 35 साल की है।

vikram bhatt

Related Articles

Back to top button