बॉलीवुड

बंटी और बबली-2 में नहीं होंगे अभिषेक बच्चन, आदित्य चोपड़ा संग झगड़ा बना वजह

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘बंटी और बबली’ ने साल 2005 में बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। वहीं फिल्म में नजर आए मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया और इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट साबित हुए थे। अब एक बार फिर ‘बंटी और बबली-2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। साथ ही इस फिल्म से जुड़े सभी कलाकार लगातार सुर्खियों में बने हुए।

हालांकि इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि, अब ‘बंटी और बबली-2’ में अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। जी हां.. इसके बाद से लगातार चर्चा हो रही है कि, आखिर अभिषेक बच्चन इस फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं बन पाए? इतना ही नहीं बल्कि अभिषेक को लेकर कई सवाल सामने आ रहे हैं।

दरअसल, रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी। अब ऐसे में एक बार फिर इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है तो अभिषेक बच्चन इस फिल्म का क्यों हिस्सा नहीं है? फिल्म में रानी मुखर्जी तो है लेकिन उनके ऑपोजिट सैफ अली खान को क्यों रखा गया है? रिपोर्ट की माने तो बंटी और बबली 2 में अभिषेक बच्चन की गैर मौजूदगी की वजह आदित्य चोपड़ा के संग झगड़ा बताया जा रहा है।

इतना ही नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन और रानी का ब्रेकअप भी इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनने का कारण बताया जा रहा है, हालांकि फिल्म मेकर्स की तरफ से और आदित्य चोपड़ा की तरफ से इस बात को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई। ऐसे में ये तो सिर्फ अभिषेक बच्चन और बंटी और बबली 2 की टीम ही जान सकती है कि इस फिल्म में बच्चन जूनियर क्यों नहीं है?

bunty aur babli

बता दें, यशराज फिल्म्स बैनर तले बनी फिल्म ‘बंटी और बबली-2’ 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसी के साथ नई एक्ट्रेस शर्वरी को भी लॉन्च किया जा रहा है और फिल्म की टीम लगातार प्रमोशन में जुटी हुई है। पिछले दिनों ही ‘बंटी और बबली-2’ की पूरी टीम ‘द कपिल शर्मा’ शो में पहुंची थी जहां उन्होंने जमकर मस्ती की और साथ ही फिल्म का दमदार प्रोमोशन किया था।

वहीं लंबे समय बाद फिल्म में नजर वाली रानी मुखर्जी ने कहा कि, बंटी और बबली- 2 एक ऐसी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि यह दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन करेगी। बता दें, इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है। ‘बंटी और बबली-2’ के अलावा ‘पृथ्वीराज’, ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘शमशेरा’ भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने को तैयार है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम का सिक्का जमाती है।

Related Articles

Back to top button